गाजियाबाद : 9वीं के छात्र का उसी के स्कूलमेट ने किया अपहरण, मांगी फिरौती फिर कर दी हत्या

गाजियाबाद। राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में नौवीं कक्षा के छात्र के अपहरण और फिर उसकी हत्या से हडकंप मचा गया। पुलिस के मुताबिक, 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले आयुष शर्मा का गत 16 अप्रैल को अपहरण कर लिया गया था जिसके बाद उसकी हत्या कर लाश को सूरजपुर में ठिकाने लगा दिया गया। गाजियाबाद

पुलिस के मुताबिक छात्र का अपहरण कर अपहरणकर्ताओं ने 40 लाख की फिरौती मांगी थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी धर्मेंद्र चौहान ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बदमाश को पकड़ लिया गया है और उसे मौके पर ले जाया जा रहा है।

द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, छात्र की हत्या बड़ी ही बेरहमी से की गई है। खबर के मुताबिक, छात्र की पत्थर से मार-मारकर हत्या की गई है। इस मामले में उसी स्कूल के लड़के को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी छात्र 10वीं का छात्र है। बताया जा रहा है कि तथाकथित रूप से लड़के ने छात्र को किडनैप करके उसके पिता से पैसे वसूलने का प्लान बनाया था।

पुलिस एक मुताबिक 16 साल के आयुष शर्मा कि हत्या कर उसकी लाश एक दलदल वाले इलाके में फेंक दिया गया था। फेकने से पहले उसकी लाश पर पत्थर बांधा गया था ताकि लाश पानी से ऊपर न आसके। बताया जा रहा है कि अपहरण वाले दिन ही आयुष की हत्या कर दी गई थी।

Related Articles