आखिरी गुनाहगार को पुलिस ने छिपाया लेकिन निर्भया की जंग अभी जारी

nirbhaya-s-family-567270f40e881_exlst

नई दिल्‍ली। निर्भया की जंग अभी जारी है। उसकी इज्‍जत से खेलने वाला एक वहशी कानूनी वजहों से कल आजाद होने जा रहा है। लेकिन निर्भया यानी ज्‍योति सिंह की मां आभा देवी ने अब उसे न्‍याय दिलाने की ठान ली है।

आभा सिंह ने इस मामले में एकमात्र बचे नाब‍ालिग आरोपी (अब बालिग) की रिहाई रोकने के लिए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। ज्‍योति के पिता भी उनके साथ हैं। नाबालिग दोषी की रविवार को होनेवाली रिहाई से पहले निर्भया के माता-पिता ने किशोर सुधार गृह के बाहर विरोध किया। किशोर सुधार घर के बाहर विरोध के चलते पुलिस ने निर्भया के माता-पिता को हिरासत में ले लिया है।

हाईकोर्ट ने आरोपी की रिहाई की याचिका खारिज कर दी। इससे नाराज हाेकर अब ज्‍योति के माता-पिता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी कर ली है।

पढ़ें : निर्भया की मां ने कहा, मेरी बेटी का नाम ज्‍योति, हमें न्‍याय नहीं मिला

Untitled

इस बीच खबर यह भी है कि निर्भया गैंगरेप के नाबालिग दोषी को नाबालिग सुधार गृह से शिफ्ट कर दिया गया है। माना जा रहा है कि नाबालिग की सुरक्षा व्यवस्था और उसकी रिहाई के चलते हो रहे विरोध के मद्देनजर ऐसा किया गया है।

पढ़ें : तो क्‍या निर्भया का गुनहगार खुलेआम घूमेगा !

इससे पहले नाबालिग सुधार गृह के बाहर भी दोषी की रिहाई का जमकर विरोध किया गया। लोगों ने सुधार गृह के सामने प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इन प्रदर्शनकारियों ने निर्भया के पिता की अगुवाई में नारे लगाए और इंसाफ की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button