जिंदा हैं निशिकांत कामत,रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा, ‘वो अभी जिंदा है’’

दिल्ली:निशिकांत का निधन नहीं हुआ है. हां लेकिन उनकी हालत नाज़ुक है, वो जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं. लेकिन जिंदा हैं’.

बालीवुड के जाने माने डायरेक्टर निशिकांत कामत जिंदा हैं.रितेश देशमुख ने यह जानकारी ट्विटर के जरिये शेयर की है. रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘निशिकांत कामत वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। वो अभी जिंदा हैं और लगातार लड़ रहे हैं। उनके लिए दुआ करें’। आपको बता दें कि डायरेक्टर लीवर सिरोसिस नामक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। लंबे समय से वो हैदरबाद के एआईजी हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

https://twitter.com/riteishd/status/1295257011509252096?s=21

फिल्ममेकर मिलाप जाफरी ने ट्विट कर लिखा, ‘निशिकांत के साथ जो हॉस्पिटल में हैं मैंने तुरंत अभी उनसे बात की है। निशिकांत का निधन नहीं हुआ है। हां लेकिन उनकी हालत नाज़ुक है, वो जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं। लेकिन जिंदा हैं’।

फ़ैली थी मौत की झूठी खबर

गौरतलब है कुछ देर पहले ही निशिकांत कामत की मौत की झूठी खबर फ़ैल गई थी. जिसके बाद कई प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनलों ने खबरें भी चलानी शुरू कर दी की निशिकांत कामत नहीं रहे जिसका खंडन बाद में रितेश देशमुख ने ट्विटर के जरिए किया.और उन्होंने खबर चलाने वाले चैनलों को गलती सुधारने की भी हिदायत दी.

लीवर सिरोसिस की वजह से हुए थे एडमिट

कुछ दिन पहले हॉस्पिटल ने भी स्टेटमेंट जारी कर उनकी तबीयत के बारे में बताया था। हॉस्पिटल की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया था कि ‘निशिकांत की हालत नाज़ुक है, हालांकि वो स्थिर हैं। स्टेटमेंट में कहा गया था कि पीलिया और पेट से जुड़ी एक बीमारी की शिकायत के बाद निशिकांत को हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। जहां टेस्ट करने पर पता चला कि उन्हें लिवर सिरोसिस नामक गंभीर बीमारी है और साथ ही कुछ इन्फैक्शन्स हैं। जिसके बाद डायरेक्टर को आईसीयू में एडमिट कर दिया गया’।

Related Articles