नितिन गडकरी ने मुंबई-दिल्ली एक्सप्रेसवे का किया निरीक्षण, आसान होगा रास्ता

मध्य प्रदेश: सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने रतलाम जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के लिए मध्य प्रदेश का दौरा किया। निरीक्षण के दौरान, उन्होंने 160 किमी / घंटा की गति से चलने वाली कार की सवारी करके गति परीक्षण भी किया।

उसी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जब भाजपा सांसद लोकेंद्र पाराशर ने केंद्रीय मंत्री के स्पीड-टेस्ट ड्राइव को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। गडकरी ने पहले एक हेलीकॉप्टर में क्षेत्र का निरीक्षण किया था, फिर रतलाम जिले के भुटेड़ा से टेस्ट ड्राइव लेकर सड़क की गुणवत्ता की जांच की।

ड्राइव के बाद, मंत्री ने कहा, “हमने पहले ही निर्माण कंपनी को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया था कि गुणवत्ता बेहतर रहे। इसलिए, गति परीक्षण सफल रहा। इस राजमार्ग के लिए 120 किमी / घंटा की गति प्रस्तावित की जा सकती है।”

निरीक्षण के दौरान ये नेता थे मौके पर मौजूद

उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, “मैंने MP में अब तक सड़क परियोजनाओं के लिए 1.50 लाख करोड़ रुपये मंजूर किए हैं। मैं आने वाले दिनों में सड़क परियोजनाओं के लिए 1 लाख करोड़ रुपये और मंजूर करने जा रहा हूं।” 45 मिनट से अधिक समय तक चले निरीक्षण के दौरान गडकरी के साथ सांसद गुमान सिंह डामोर, अनिल फिरोजिया, सुधीर गुप्ता और रतलाम जिले के विधायक चेतना कश्यप भी मौके पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: UP Elections 2022: कांग्रेस ने जितेंद्र सिंह को बनाया स्क्रीनिंग कमेटी का प्रमुख

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles