नीतीश सरकार पूरा करेगी अपना वादा, 20 लाख लोगो को देगी रोजगार 

नीतीश सरकार अपना कार्यकाल ही नहीं बल्कि 20 लाख लोगों को रोजगार देने के वादे भी पूरे करेगी। ये नितीश सरकार की सबसे बड़ी कामयाबी होगी की बेरोजगारों को रोजगार देने पर ध्यान दिया है। 

पटना: राज्यसभा सांसद एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की समीक्षा बैठक हुई। इस समीक्षा बैठक में प्रदेश में मध्यावधि चुनाव होने के दावे को लेकर राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश सरकार अपना कार्यकाल ही नहीं बल्कि 20 लाख लोगों को रोजगार देने के वादे भी पूरे करेगी। ये नितीश सरकार की सबसे बड़ी कामयाबी होगी की बेरोजगारों को रोजगार देने पर ध्यान दिया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया कि 17वीं विधानसभा के गठन की शुरुआत में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने जेल से फोन कर भाजपा विधायक को फोड़ने की कोशिश कर अपनी पार्टी और विपक्ष की नीयत में खोट जाहिर कर दी थी। उन्होंने कहा कि राजद की समीक्षा बैठक में मध्यावधि चुनाव का शिगूफा छोड़ना उनकी बदनीयती का विस्तार और लोकतंत्र पर अविश्वास की संपुष्टि है।

ये भी पढ़ें : बिडेन के खाते पर ट्विटर का सफाई अभियान, ट्रंप सहित सभी फॉलोवर्स को हटाया

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि वे किसी भ्रम में रहने के बजाय यह स्वीकार कर लें कि नीतीश सरकार न केवल पूरी दृढता से अपना कार्यकाल पूरा करेगी, बल्कि 20 लाख लोगों को रोजगार देने सहित विकास के सभी लक्ष्य प्राप्त करेगी।

Related Articles