नीतीश कुमार का मास्टर प्लान, पटना हवाईअड्डे का होगा विस्तार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को राजधानी पटना के जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे का निरीक्षण कर इसके विस्तार के संबंध में अधिकारियों आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को राजधानी पटना के जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे का निरीक्षण कर इसके विस्तार के संबंध में अधिकारियों आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

सीएम नीतीश ने मंगलवार को जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे का विस्तार करने की कार्ययोजना की जानकारी ली। इस दौरान हवाईअड्डा के निदेशक भूपेन्द्र सिंह नेगी ने मुख्यमंत्री को इसके विस्तारीकरण के मास्टर प्लान की विस्तृत जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान हवाईअड्डा के विस्तार के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें : जैसलमेर में पहली बार देखा गया प्रवासी पक्षी डालमेशियन बर्ड्स

सीएम नितीश ने निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पटना हवाईअड्डे पर और बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य इसके विस्तार के लिए जो भी जरूरी कार्य हैं उसे पूर्ण किया जाएगा ताकि बड़ी संख्या में हवाई जहाज यहां आ-जा सके। उन्होंने कहा कि हवाईअड्डे पर हवाई जहाजों के आवागमन को लेकर विस्तारीकरण कार्य योजना की जानकारी लेने यहां आए हैं।

ये भी पढ़ें : यूपी के इस शहर में बिक रहा 57 प्रकार का गुड़, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

नितीश कुमार के निरीक्षण के दौरान मुख्य सचिव दीपक कुमार, मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा एवं अनुपम कुमार, जिलाधिकारी कुमार रवि, वरीय पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र शर्मा, जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा के निदेशक भूपेन्द्र सिंह नेगी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button