छह माह में चली जाएगी नीतीश की कुर्सी, तेजस्वी बनेंगे बिहार के सीएम

भागलपुर:  विवादित बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर क्षेत्र से जनता दल यूनाइटेड(JDU) विधायक गोपाल मंडल (MLA Gopal Mandal) की फिर जुबान फिसल गई है। सीएम नीतीश कुमार को लेकर भविष्यवाणी करते हुयें उन्होंने कहा कि छह महीने के भीतर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री (Bihar CM) पद से हट जाएंगे और उनकी जगह राजद (RJD) नेता तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Yadav) सीएम बनेंगे।

गोपाल मंडल ने बिहपुर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक इंजीनियर शैलेंद्र के साथ बातचीत की वायरल हुई ऑडियो पर सफाई देने के लिए गुरुवार को यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैंने विधायक शैलेंद्र से फोन पर मित्रवत बातचीत की थी लेकिन उन्होंने उसकी ऑडियो को वायरल कर दिया। भूमिहार और ब्राह्मण मेरे वोटर हैं और वोटरों को सबक नहीं सिखाया जाता है। जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलते हैं वैसे ही मैं सबको साथ लेकर चलता हूं।”

सबसे दबंग मुख्यमंत्री है नीतीश कुमार

जदयू विधायक ने कहा कि ऑडियो वायरल होने के बाद उन्हें कई जगह से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की ओर इशारा करते हुए कहा कि उनकी दबंगई आज भी बरकरार है। हाल ही में उनकी (मंडल) जाति के दो लोगों की हत्या कर दी गई लेकिन बिहार में सबसे अधिक दबंग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) हैं। साथ ही वह खुद भी दबंग हैं। इसी बीच उनकी जुबान फिसली और उन्होंने कहा दिया, “अगले छह महीने में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री (Bihar CM) पद से हट जाएंगे और राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Yadav) मुख्यमंत्री बन जाएंगे।

विवादित बयानों के लिए मशहूर है गोपाल मंडल

गौरतलब है कि अभी हाल ही में विधायक मंडल का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक सभा में मंच से वह कह रहे हैं, “भाजपा की खरीदी हुई भागलपुर सीट से प्रत्याशी रोहित पांडेय को घमंड हो गया था। विधायक और सांसद बनने के लिए दबंग होना चाहिए लेकिन कुछ नहीं था, मुंह में बोली नहीं थी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक चुनावी सभा में न तो मुझसे बात की और न ही मुझे नमस्कार किया। इसलिए, मैंने उनका प्रचार नहीं किया, जिसकी वजह से उनकी हार हुई।”

इससे पूर्व वायरल हुई एक वीडियो में उन्हें ऑर्केस्ट्रा में नर्तकियों के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। इससे पहले भी वह विवादित बयान देकर जदयू नेतृत्व के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं।

इसे भी पढ़े: नव निर्वाचित राष्ट्रपति जो बिडेन (Joe Biden) तनाव ख़त्म करने में सक्षम

Related Articles

Back to top button