बीसीसीआई की पाकिस्तान सीरीज को लगभग ना

0

iनई दिल्ली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव अनुराग ठाकुर ने पाकिस्तान के साथ प्रस्तावित द्विपक्षीय श्रृंखला की संभावना को लगभग खारिज कर दिया। अनुराग ने कहा कि अब दोनों ही देशों के क्रिकेट बोर्डो के लिए इतने कम समय में श्रृंखला आयोजित करना लगभग असंभव हो चुका है।

दोनों क्रिकेट बोर्डो के बीच इसी महीने श्रीलंका की मेजबानी में सीमित ओवरों की श्रृंखला खेली जानी थी। लेकिन भारत सरकार से इस श्रृंखला के लिए सहमति न मिलने की सूरत में बीसीसीआई पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से मिले लिखित सवाल का जवाब नहीं दे सका। भारतीय क्रिकेट टीम अब अगले महीने आस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना होने वाली है, ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच प्रस्तावित द्विपक्षीय श्रृंखला की संभावना लगभग खत्म हो चुकी है।

अनुराग ने शनिवार को पत्रकारों से कहा, “इतने कम समयावधि में श्रृंखला का आयोजन संभव नहीं है। अगर हमें अगले सप्ताह सरकार से इसकी अनुमति मिल भी जाती है तो भी इतने कम समय में श्रृंखला का आयोजन लगभग असंभव है। सबसे अहम है कि सारा आयोजन पीसीबी को करना है।”  तीन अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और दो अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैचों की श्रृंखला के लिए दो समयावधि, 15 दिसंबर से चार जनवरी और 19 दिसंबर के चार जनवरी का प्रस्ताव विचारार्थ है। लेकिन उधर पाकिस्तान को भी अगले महीने न्यूजीलैंड का दौरा करना है। ऐसे में अब भारत सरकार से अनुमति मिलने के बावजूद श्रृंखला का आयोजन लगभग असंभव हो चुका है।

loading...
शेयर करें