जी सिने अवार्ड्स की तारीख में नहीं हुआ कोई फेरबदल, बिना दर्शकों के शुरू होगा समारोह

आज के समय में कोरोना वायरस के कहर सभी बड़े छोटे कामो में रूकावट आ रही है| आपको बता दें की जी समूह की तरफ से जारी किए गए एक बयान में जानकारी दी गई है कि इस बार के जी सिने अवार्ड्स समारोह को आम दर्शकों से दूर रखा जा सकता है। इसके साथ ही चैनल ने कहा है, ‘हर साल टिकट खरीदकर समारोह का हिस्सा बनने वाले दर्शक इस बार समारोह को नहीं देख सकते है।

इसके साथ ही यह समारोह उन्हें सिर्फ टीवी पर ही देखने को मिल सकता है। वहीं इसका प्रसारण जी टीवी और जी सिनेमा पर संयुक्त रूप से 28 मार्च को किया जा सकता है।

जो लोग इस समारोह की टिकट पहले से ही खरीद चुके हैं, उन्हें बहुत ही जल्द उनके पैसे वापस कर दिए जा सकते है।’ इसके साथ ही जी सिने अवार्ड्स भारतीय सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक है। वहीं यह अवार्ड हर साल की सबसे अधिक प्रतिभावान कलाओं का सम्मान करता है।

वहीं इस साल का समारोह मीडिया और आम दर्शकों की मौजूदगी न होने से थोड़ा फीका होने वाला है। ऐसा बताया जा रहा है की कोरोना के कारण कई सिने कलाकारों ने समारोह का हिस्सा बनने से मना कर दिया है इसलिए आयोजकों ने मीडिया और आम दर्शकों को इस समारोह से दूर ही रखा है। वहीं इस समारोह को आमतौर से एक खुले मैदान में भव्यता से ही किए जाने की परंपरा रही है। परन्तु इस बार समारोह का आयोजन मुंबई के एमएमआरडीए मैदान में एक चारों तरफ से बंद स्टेज पर ही कराने का फैसला किया गया है।

Related Articles