सात राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों में कोरोना से कोई मौत नहीं

रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक कोरोना को मात देने वालों की दर बढ़कर 91.54 प्रतिशत हो गयी है जबकि मृत्यु दर घटकर 1.49 प्रतिशत तथा सक्रिय मामलों की दर 6.97 फीसदी हो गयी है।

नई दिल्ली: अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम, नागालैंड सहित सात राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से कोई मौत नहीं हुई है।

पिछले 24 घंटे में अरूणाचल प्रदेश, मिजोरम, नागालैंड, त्रिपुरा, अंडमान निकोबार द्वीप समूह, दादरा नगर हवेली और दमन दीव और पुड्डुचेरी में कोरोना वायरस से कोई मौत नहीं हुई है।

केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक कोरोना को मात देने वालों की दर बढ़कर 91.54 प्रतिशत हो गयी है जबकि मृत्यु दर घटकर 1.49 प्रतिशत तथा सक्रिय मामलों की दर 6.97 फीसदी हो गयी है।

प्रदेशों में 24 घंटों के दौरान कोरोना के 46,963 नये मामले सामने आये

पिछले 24 घंटों के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना के 46,963 नये मामले सामने आये। यह लगातार सातवां दिन है जब कोविड-19 के 50 हजार से कम मामले सामने आये हैं। गत 24 घंटे में इस संक्रमण से 58,684 लोग स्वस्थ हुए है और 470 लोगों की मृत्यु हुई है। देश में अब तक 81.84 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं जिनमें से करीब 74.91 लाख लोग स्वस्थ हो हुये हैं और 1,21,111 लाख लोगों की मौत हुयी है।

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज जारी आंकड़ों के अनुसार देश के विभिन्न राज्यों एवं केन्द्र शासित प्रदेशों में कोरोना संक्रमितों की संख्या इस प्रकार है:

सात राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों में कोरोना से कोई मौत नहीं

सात राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों में कोरोना से कोई मौत नहीं सात राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों में कोरोना से कोई मौत नहीं

सात राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों में कोरोना से कोई मौत नहीं

ये भी पढ़ें :  देश में लगातार कम हो रहे हैं कोरोना के सक्रिय मामले, UHFW ने जारी किए आंकड़े 

Related Articles

Back to top button