लखीमपुर खीरी हिंसा से BJP को कोई नुकसान नहीं होगा: स्वतंत्र देव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि लखीमपुर खीरी की घटना का 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में राज्य के किसी भी हिस्से में भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

विपक्ष पर साधा निशाना

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “विपक्ष शातिर तरीके से संकट को राजनीतिक अवसर में बदलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह भाजपा की छवि को खराब करने में सफल नहीं होगा। विपक्ष राज्य का माहौल खराब कर सकता है, लेकिन भाजपा को नुकसान नहीं पहुंचा सकता। राज्य सरकार ने तुरंत कार्रवाई की है और स्थिति से निपटने के लिए तेजी से काम चल रहा है।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मोदी सरकार और योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा बनाई गई विभिन्न ‘किसान समर्थक’ नीतियों ने राज्य में कृषक समुदाय को लाभान्वित किया है और इसे सत्तारूढ़ दल के करीब लाया है। पार्टी सूत्रों ने कहा कि भाजपा इस मुद्दे पर पहले ही नुकसान नियंत्रण अभियान शुरू कर चुकी है और उसके कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर स्थिति स्पष्ट करने को कहा गया है।

पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, “लखीमपुर की घटना पर विपक्ष की आक्रामकता केवल राजनीतिक लाभ के लिए थी क्योंकि चुनाव नजदीक हैं। यहां तक ​​​​कि कांग्रेस जैसी पार्टी, जिसकी राज्य में नगण्य उपस्थिति है, ने भी सुर्खियों में रहने की कोशिश की। इस तरह की चाल चुनाव में काम नहीं करेगी।” प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि फ्रंटल विंग के पदाधिकारी लगातार किसानों के संपर्क में हैं, उन्हें केंद्र और राज्य सरकार द्वारा उठाए गए विभिन्न उपायों के बारे में बता रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि किसान मोर्चा किसानों को एकजुट करने के लिए अभियान और कार्यक्रम तैयार कर रहा है, जिसे जल्द ही शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव का उड़ा सोशल मीडिया पर मज़ाक

Related Articles