सीवर टूटने पर नहीं हुई सुनवाई, सपा कार्यकर्ताओं ने सीवर के पानी से नहाकर जताया विरोध

 

विरोध प्रदर्शन
विरोध प्रदर्शन

वाराणसी: वाराणसी में एक अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. सीर गोवर्धनपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. दरअसल सीर गोवर्धनपुर में पिछले कुछ दिनों से सीवर लाइन टूटा हुआ है, जिसकी वजह से सीवर का पानी बाहर सड़क पर बहता रहता है.

जिसकी वजह से आये दिन कोई न कोई कीचड़ की वजह से गिरता रहता है. लोगों ने बताया की कई बार इसकी शिकायत की गई लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है. सपा कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने सीवर के गंदे पानी से नहाकर अपना विरोध व्यक्त किया.

प्रधान का बेतुका बयान 

इसके बारे में जब ग्राम प्रधान से पूछा गया तो उन्होंने भी अपना पल्ला ये कहकर झाड़ लिया कि मुझे पिछले एक साल से कोई फंड नहीं मिला है. घर का पैसा लगाकर मै समाज सेवा नहीं करूंगा.

 

स्थानीय परेशान 

स्थानीय लोगो ने बताया की गैस पाइप लाइन बिछाये जाने के दौरान हुई खुदाई से सीवर लाइन टूट गई. जब इस बारे में कार्यदायी संस्था को अवगत कराया गया, तो संस्था ने यह कहकर किनारा काट लिया की अभी काम बचा है, जब पूरा हो जायेगा तो ठीक करा देंगे. सपा नेता अमन यादव ने बताया की बीते दिनों सीवर चोक हो गया था, तब हम लोगों ने चंदा इकठ्ठा कर नगर निगम से कम्प्रेशर मशीन लगाकर साफ़ कराया था.

जिम्मेदार सुनने को नहीं है तैयार  

लोगों का कहना है कि आये दिन बिजली पानी और सीवर की समस्याओं से वो आजिज आ चुके है. सरकारी विभाग और कर्मचारी कोई सुनवाई नहीं कर रहे है. ऐसे में वो अपनी समस्या लेकर कहा जाए.

 

ये भी पढ़ें- प्रवर्तन निदेशालय का बड़ा खुलासा, ‘यूपी में जातीय दंगे फ़ैलाने के लिए हुई बड़ी फंडिंग’

Related Articles