किसी में यह कहने की हिम्मत नहीं थी कि मेरे अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं: नवाब मलिक

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उनके अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने जीवन के 62 साल मुंबई में बिताए हैं लेकिन किसी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वह ऐसे संबंध थे।

अंडवर्ल्ड से संबंधों को लेकर बोले-  मैंने 62 साल मुंबई में बिताये, कोई नहीं उठा सकता सवाल  

नवाब मलिक ने मीडिया को बताया, “कल देवेंद्र जी ने कहा, ‘मैं दीवाली के बाद बम फोडुंगा’। आपको इंतजार करने की जरूरत नहीं है। कहा जाता था कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन हैं। मैंने अपने जीवन के 62 साल इस शहर में बिताए। किसी की हिम्मत नहीं है। उंगलियों को इंगित करें और कहें कि मेरे अंडरवर्ल्ड कनेक्शन हैं।”

इससे पहले सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व CM और BJP नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह जल्द ही मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों के सबूत पेश करेंगे। मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए फडणवीस ने कहा, ‘जयदीप राणा के मेरे या मेरी पत्नी से कोई संबंध नहीं हैं।

उन्होंने कहा, “जिनके अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, उन्हें मेरे बारे में नहीं बोलना चाहिए। मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों का सबूत पेश करूंगा। मैं दिवाली के बीतने का इंतजार कर रहा हूं।”

यह भी पढ़ें: सुभाष चंद्रा की Essel Group के पावर एसेट्स खरीदेगी अवाडा

Related Articles