‘बंगाल की धरती पर अब कोई मां का लाल दुर्गा पूजा को रोक नहीं पाएगा’

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बंगाल के जॉयपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि बंगाल की धरती पर अब कोई मां का लाल दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा को रोक नहीं पाएगा

जॉयपुर: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। भाजपा के बड़े-बड़े नेता बंगाल में आए दिन चुनावी जनसभा को संबोधित करने में लगे हुए है। इस सिलसिले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बंगाल के जॉयपुर में एक जनसभा को संबोधित किया है।

पश्चिम बंगाल के जॉयपुर (Joypur) में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए बोला कि ममता दीदी ने जब पहला चुनाव लड़ा था उस समय मां, माटी, मानुष की सुरक्षा की बात कही थी। 10 वर्षों का समय गुजरा है, बंगाल में ना मां सु​रक्षित है, ना माटी और ना मानुष। ममता दीदी ने बंगाल में अजीबोगरीब हालात पैदा कर रखे हैं, उनके भाषण में भी हिंसा होती है।

ममता दीदी इस बंगाल को कहां ले गईं, आज सारा हिन्दुस्तान नवीन शताब्दी में जी रहा है लेकिन हमारा ये बंगाल आज 19वीं शताब्दी में जी रहा है। 35 वर्षों तक वामपंथियों की सरकार रही और 10 वर्षों तक ममता दीदी की जो सरकार है, उसके कारण ऐसा हो रहा है।

बंगाल में दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा

राजनाथ सिंह ने कहा कि बंगाल की धरती पर अब कोई मां का लाल दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा को रोक नहीं पाएगा।

पश्चिम बंगाल के गोपीबल्लवपुर में गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह (Amit Shah) ने बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने बोला कि दीदी जहां-जहां घूमती हैं वहां लोगों और निर्दोष आदिवासियों को डराती हैं-खेला होबे, खेला होबे। अरे दीदी आप हमें क्या डराती हो, खेला होबे से हम डर जाएंगे क्या।

दीदी आपको मालूम नहीं है, बंगाल का छोटा बच्चा भी फुटबॉल खेलता है,आपके खेला होबे से कोई नहीं डरता। जब तक दीदी है, तब तक मलेरिया और डेंगू नहीं जाएगा, दीदी की मलेरिया और डेंगू से दोस्ती है। आप दीदी को हटा दो, कमल फूल की सरकार डेढ़ साल के अंदर मलेरिया को यहां से समाप्त कर देगी।

यह भी पढ़ेदेश में लगातार दूसरे दिन घटे Petrol और Diesel के दाम, जानिए क्या हुई कीमत ?

Related Articles

Back to top button