‘कोई योजना नहीं’: अंबानी परिवार के लंदन जाने की रिपोर्ट पर रिलायंस ने दी सफाई

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने आज उन खबरों को खारिज कर दिया कि मुकेश अंबानी और उनका परिवार आंशिक रूप से स्टोक पार्क एस्टेट में रहने के लिए लंदन चले जाएंगे, यह कहते हुए कि अंबानी परिवार की लंदन में स्थानांतरित करने या रहने की कोई योजना नहीं है।

“अखबार में हाल ही में आई एक रिपोर्ट ने अंबानी परिवार के लंदन के स्टोक पार्क में आंशिक रूप से रहने की योजना के बारे में सोशल मीडिया में अनुचित और निराधार अटकलों को जन्म दिया है। रिलायंस स्पष्ट करना चाहेगी कि अध्यक्ष और उनके परिवार की स्थानांतरित करने या रहने की कोई योजना नहीं है। लंदन में या दुनिया में कहीं और,” कंपनी ने एक बयान में कहा।

रिलायंस द्वारा ₹592 करोड़ में लंदन की संपत्ति का अधिग्रहण करने के बाद, अंबानी और उनके परिवार की विदेश यात्रा को स्टोक पार्क को अपना दूसरा घर बनाने से जोड़ा गया है। वे मुंबई में 400,000 वर्ग फुट अल्टामाउंट रोड निवास, एंटीलिया में रहते हैं।

इसके अलावा, रिलायंस ने स्पष्ट किया कि उसकी समूह कंपनी RIIHL, जिसने हाल ही में स्टोक पार्क एस्टेट का अधिग्रहण किया है, का उद्देश्य योजना दिशानिर्देशों और स्थानीय नियमों का पूरी तरह से पालन करते हुए इसे एक प्रमुख गोल्फ़िंग और स्पोर्टिंग रिज़ॉर्ट के रूप में बढ़ाना है।

रिलायंस ने कहा कि स्टोक पार्क एस्टेट के अधिग्रहण से समूह के तेजी से बढ़ते उपभोक्ता कारोबार में इजाफा होगा। “साथ ही, यह विश्व स्तर पर भारत के प्रसिद्ध आतिथ्य उद्योग के पदचिह्न का भी विस्तार करेगा।”

Related Articles