कांग्रेस विधायक ने पीएम पर साधा निशाना, कहा-ना धर्म ख़तरे में और ना ही धर्म के ठेकेदार, ख़तरे में है “मानवता”

0

नई दिल्ली। हाल ही में एक खबर के मुताबिक पीएम मोदी की हत्या की साजिश रची जा रही है। इस खबर के वायरल होते ही भक्त परेशान हो गए, तो दूसरी तरफ विपक्ष में भी हलचल मच गई है। विपक्ष ने भी इस खबर पर काफी सवाल उठाए हैं। साथ ही मिली इस चिट्ठी की कांग्रेस ने जांच करने के लिए भी कहा है। वहीं कुछ नेता भी पीएम मोदी पर निशाना साधने से नहीं चूंक रहे हैं।

हाल ही में पंजाब कांग्रेस के विधायक अमरेंद्र सिंह ने पीएम पर निशाना साधते हुए बयान दिया। बयान में उन्होंने कहा कि  “हिन्दुओं का रक्षक मोदी ख़तरे में है। पर भारत की जनता अब जान चुकी है कि ना धर्म ख़तरे में है और ना ही धर्म के ठेकेदार। ख़तरे में है “मानवता” जिसे हमें बचाना है। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी और संघ को ये नारा गढ़ लेना चाहिए क्योंकि उनका रक्षक ही खतरे में है। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्होंने यह बात कही और साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी का ग्राफ धीरे धीरे गिर रहा है। इसीलिए अपनी बात मनाने के लिए यह एक नया तरीका है।

बता देंं कि पीएम की हत्या की साजिश के खुलासे के बाद राजनीति हलचल मच गई है। कहा जा रहा है पीएम मोदी की देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह ही हत्या करने की माओवादियों द्वारा साजिश रची जा रही है, लेकिन इन दस्तावेज़ो के बाद जहां एक तरफ पार्टी के लोग चिंता जता रहे हैं।

loading...
शेयर करें