1000 करोड़ की फिल्म में नहीं होगा कोई सुपरस्टार, न्यूकमर्स को करेंगे फाइनल

मुंबई: बॉलीवुड में अक्सर बड़ी फिल्मों में बड़े स्टार्स ही शामिल होते हैं और उन स्टार्स में सलमान खान,शाहरुख़ खान व आमिर खान का नाम सबसे आगे होता है। इस रेस में अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन भी शामिल हो जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। वैसे तो अधिकतर लोग सोच रहे होंगे की आमिर खान की आमिर खान की ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत में सभी सुपरस्टार्स- सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार, शाहरुख, ऋतिक को एक साथ देख पाएंगे।

जानकारों की माने तो आमिर के इस प्रोजेक्ट में ये स्टार्स नहीं बल्कि खबरों बॉलीवुड से सिर्फ आमिर खान ही होंगे.. जबकि बाकी सारी कास्ट बिल्कुल नई होगी। जिसे लोगों ने अब तक देखा नहीं हो। सूत्रों की मानें तो आमिर महाभारत में कोई ए- लिस्टर्स को कास्ट नहीं करेंगे। बल्कि फिल्म के लिए सिर्फ न्यूकमर्स को फाइनल किया जाएगा। और इसके लिए पूरे भारत भर में ऑडिशन किया जाएगा। आमिर खान ने यह निर्णय किसी भी तरह के विवाद से फिल्म को बचाने के लिए किया है।

काफी समय से आमिर खान इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। बीच-बीच में इस फिल्म को लेकर चर्चाएँ आती रहती थी। महाभारत एक फ्रैंचाइजी होगी, जिसके अंतर्गत 3 से 5 फिल्में बनाई जाएंगी। आमिर खान ने इसके लिए 10-15 साल का वक्त रखा है। हर फिल्म अलग अलग निर्देशकों द्वारा बनाया जाएगा। जबकि आमिर पांचों भाग से जुड़े रहेंगे।

साफ है कि यदि यह प्रोजेक्ट आगे बढ़ती है तो यह भारतीय सिनेमा का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट होगा। फिल्म लगभग 1000 करोड़ के बजट पर तैयार होगी। अफवाह थी कि फिल्म को मुकेश अंबानी प्रोड्यूस करेंगे।

बहरहाल अभी तो फिल्म के कास्ट के लुक की तैयारी चल रही है। जल्द ही ये फिल्म आपके सामने आएगी।

Related Articles