BJP से ज्यादा जनता को कोई और गुमराह नहीं कर सकता

0

लखनऊ। नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी अपनी तैयारियों में जुट गयी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जहाँ एक तरफ अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं में उत्साह भर रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर हमला भी कर रहे हैं।

इसी कड़ी में शुक्रवार को अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार चली गई फिर भी काम दिख रहा है, लेकिन इनके आठ महीने में भी कोई काम नहीं दिख रहा हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सिर्फ जनता को गुमराह कर रही है।

इस दौरान बसपा और सपा के गठबंधन पर जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा कि गठबंधन हो इसके लिए हम सभी से प्रयास कर रहे हैं। हमे रिश्ते किसी से बुरे नहीं। उन्होंने कहा कि आज का नौजवान समाजवादी पार्टी की तरफ देख रहा। हमारी सरकार भले ही नहीं लेकिन हमारा काम तो दिख रहा है।

उन्होंने कहा कि कानपुर जैसे महानगर में मेट्रो का काम बंद हो गया। जिस पॉलिसी के तहत काम शुरू हुआ था वह अब नहीं रहा। केंद्र की पॉलिसी बदल गई। कानपुर, वाराणसी का डीपीआर कैसे बना, बताना होगा। कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। बेरोज़गार पहले से परेशान थे, जीएसटी ने और परेशान कर दिया। प्रदेश में कोई विकास का काम नहीं हो रहा, सिर्फ नफ़रत फैलाई जा रही।

इससे पहले अखिलेश ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि गुजरात की जनता इस बार भाजपा को असलियत दिखाएगी। निकाय चुनाव में जीएसटी और नोटबंदी का बदला जनता लेगी। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के बाद वह प्रचार के लिए गुजरात जाएंगे। राम मंदिर मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा वो सर्वोपरि होगा।

 

loading...
शेयर करें