2019 में लोकसभा जीते तो 50 साल तक बीजेपी को कोई हटा नहीं सकेगाः शाह

0

नई दिल्लीः बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आखिरी दिन केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया कि पीएम मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर  जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि राहुल को महागठबंधन के लोग ही नहीं, खुद कांग्रेस के लोग भी नेता स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं।

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर परोक्ष निशाना साधते हुए कहा, जो लोग एक दूसरे को देख नहीं सकते, एक साथ चल नहीं सकते, आज वो गले लगने को मजबूर हैं । मोदी ने कहा कि हम सत्ता को कुर्सी के रूप में नहीं देखते बल्कि सत्ता को जनता के बीच में काम करने का उपकरण समझते है ।

रविशंकर प्रसाद ने बताया, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम जल्द ही 22 करोड़ परिवार तक पहुंचेंगे। शाह ने आगे कहा कि अगर 2019 जीते तो 50 साल तक हमें कोई नहीं हटा सकेगा। हम ये बात गर्व से नहीं बल्कि हमारे काम के आधार पर बोल रहे हैं।

रविशंकर ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने महागठबंधन को परिभाषित करने के लिए तीन शब्दों का प्रयोग किया। वो तीन शब्द हैं, नेतृत्व का पता नहीं, नीति अष्पश्ट, नीयत भ्रष्ट।

ये भी पढ़ें……राजबब्बर ने कहा- भारत बंद करेगा मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश

पीएम मोदी जी ने अटल जी को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके सम्मान में ‘अजेय भारत, अटल बीजेपी’ का एक शक्तिशाली नारा दिया। पीएम ने कहा हम एक ऐसा भारत चाहते हैं जो भाजपा और किसी दूसरे के अधीन न हो, जो अपने सिद्धांत की वजह से जाना जाए।

loading...
शेयर करें