नोएडा : एयर होस्टेस अश्लील वीडियो बनाकर जबरन किया रेप

0

नोएडा-  हाल ही में नोएडा के सेक्टर-45 में सोशल मीडिया पर विडियो वायरल कर धमकी दे कर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है| एयर होस्टेज रही युवती का आरोप है की एक युवक ने उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील विडियो बनाया है । जिसके बाद युवती ने आरोपी के पिता से इस घटना की शिकायत की तो उन्होंने खुद को सपा नेता का करीबी बताते हुए मामले को दबाने को कहा दिया ।

 

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया अश्लील विडियो

पुलिस के अनुसार , बहराइच की रहने वाली 26 साल की युवती एयर होस्टेस की नौकरी करती थी। वह नोएडा सेक्टर-45 में किराये के मकान में अपने छोटे भाई के साथ रहती थी। वह पास के ही एक जिम में जाती थी, जहां सेक्टर-45 का ही रहने वाला अमित चौहान भी जिम करने आता था।। अमित युवती के मकान मालिक के लड़के का दोस्त भी है, इसलिए वह घर तक आने लगा।। इसके बाद युवक ने पीड़िता के 13 साल के भाई से दोस्ती कर ली और उसके घर में भी आने लगा। बीती मई में अमित उसके घर पर आया था। युवती जब घर पहुंची, तो उसके भाई के साथ कोल्ड ड्रिंक पी रहा था। आरोप है कि अमित ने युवती को भी कोल्ड ड्रिंक पिला दिया। जिसे पीने के बाद युवती व उसका भाई बेहोश हो गए। आरोप है कि अमित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसकी विडियो बना लिया।

पुलिस ने नही दर्ज की मामले की शिकायत

बीती 19 जुलाई को युवक उसके पास आकर जबरन दुष्कर्म किया।  युवती ने परेशान हो कर 20 जुलाई को अपनी बहन से मामले की शिकायत की। इसके बाद वह दोनों सेक्टर-20 पुलिस स्टेशन पहुंची, जहां पीड़िता की बात नही सुनी गई |जिसके के बाद पीड़िता ने अपनी बहन के साथ एसपी देहात सुनीति से मिलकर शिकायत की। एसपी देहात के आदेश पर 22 जुलाई को सेक्टर-39 थाने में पीड़िता का केस दर्ज हुआ। इसके बाद 23 जुलाई को सुबह 4 बजे तक युवती का मेडिकल हुआ। सीओ फर्स्ट अभिनंदन का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

loading...
शेयर करें