नोएडा: कलेक्शन एजेंट से लूट, सिग्मा के मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

0

नोएडा- उत्तर प्रदेश में आये दिन की लूट की वारदात सामने आती ही रहती है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा के स्वर्ण नगरी में 17 जुलाई को हुई 16 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आ रह रहा है ।पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया है बल्कि लूट का मुख्य आरोपी अभी फरार है।

सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि

सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि 17 जुलाई को एक कंपनी में कैश कलेक्शन एजेंट अनुज अपने चचेरे भाई के साथ कैश कलेक्ट करके स्वर्ण नगरी पहुंचा था। रास्ते में पांच बदमाशों ने उसे गनपॉइंट पर लेकर 16 लाख रुपये लूट लिए थे। 22 जुलाई की सुबह सिग्मा में मुठभेड़ के दौरान लूट के दो आरोपी कपिल और दिनेश को अरेस्ट किया गया था, जबकि आरोपी भूरा के पैर में गोली लगी थी और उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया था। इस दौरान मुख्य आरोपी सोनू और पिंकी फरार हो गए थे। बुधवार रात सूचना मिली कि आरोपी पिंकी एनआरआई सिटी के पास से गुजर रहा है, तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। आरोपी से लूट के 50 हजार रुपये बरामद हुए हैं।

इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि

इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी ने लूट के पैसे को अपनी बहन को दे दिया था और खुद दिल्ली चला गया था। दिल्ली में वह एक कंपनी में काम करता है। पुलिस उसके घर पहुंची और 50 हजार बरामद किए। कैश को उसने पॉलिथीन में लपेट कर गोबर में रखा हुआ था।

 

loading...
शेयर करें