सोशल मीडिया पर वायरल अश्लील वीडियो, Noida Police जांच में जुटी

सोशल मीडिया ( Social media ) पर तेजी से वायल एक वीडियो की जांच उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ( Noida Police ) ने शुरू कर दी है।

नोएडा: सोशल मीडिया ( Social media ) पर तेजी से वायल एक वीडियो की जांच उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ( Noida Police ) ने शुरू कर दी है। दरअसल वायरल वीडियो ( Viral Video ) नोएडा ( Noida ) का बताया जाता है जिसके बाद से पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाई है। पुलिस ने संबंधित वीडियो की अपने स्तर पर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बीते 24 घंटे से एक एमएमएस सोशल मीडिया ( MMS Social media ) पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह एमएमएस नोएडा का बताया जा रहा है। एमएमएस में एक किशोर और किशोरी आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। देखते ही देखते एमएमएस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए अपने स्तर पर जांच करना शुरु कर दिया है।

ये भी पढ़ें : Night party में जाने से पहले रखे ध्यान, चाल गड़बड़ाई तो कटेगा चालान

पुलिस का कहना है कि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि एमएमएस नोएडा का है या नहीं। पुलिस वायरल करने वाली यूजर की प्रोफाइल की भी जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है। हम सच्चाई का पता लगा रहे हैं। अब तक की जांच में कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। पुलिस वीडियो और इसे वायरल करने वाले एकांउट के बारे में जानकारी जुटा रही है। इसके लिए साइबर सेल की भी सहायता ली जा रही है। जल्दी ही हम सच्चाई का पता लगा लेंगे।

Related Articles