नोएडा: चेन छीनकर भाग रहे थे बदमाश, पुलिस ने एनकाउंटर में किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा थाना 49 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 117 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. सेक्टर 50 मेट्रो स्टेशन के पास दो बाइक सवार बदमाश चेन छीनकर कर भाग रहे थे. पुलिस को इस बात की जानकारी मिली जिसके बाद, पुलिस ने पीछा किया. पुलिस को पीछे आते देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, वहीं एकबदमाश मुठभेड़ के दौरान भागने में कामयाब हो गया है.

एक बदमाश फरार

पुलिस भगोड़े बदमाश की तलाश कर रही है. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक बाइक, एक अवैध तमंचा व सेक्टर 50 से लूटी गई चेन बरामद की है.

कैसे हुई गिरफ्तारी?

पुलिस को सूचना मिली थी कि कि सेक्टर 50 मेट्रो स्टेशन के पास से एक महिला के गले से दो बाइक सवार बदमाश चेन छीनकर फरार हो गए. पुलिस को शिकायतकर्ता ने गाड़ी का नंबर भी बता दिया. जब पुलिस को गाड़ी का नंबर पता चला तो पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है. पुलिस ने तत्काल चेकिंग शुरू की,जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को सेक्टर 117 में घेर लिया.

जब बदमाशों ने खुद को घिरता देखा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में प्रदीप नाम के एक बदमाश को गोली लग गई, वहीं उसका साथी कल्लू मौके से फरार हो गया.

चोरी की बाइक भी बरमाद

पुलिस ने बताया कि बदमाशों के पास से बाइक बरामद हुई है, जिसे 5 सितंबर को बुराड़ी इलाके से चुराया गया था. इसी मोटरसाइकिल से पिछले कुछ दिनों से चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया जा रहा था.

पुलिस टीम की सक्रियता के चलते मुठभेड़ कर गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का नकद इनाम भी दिया जाएगा. यह पुरस्कार एसएसपी नोएडा देंगे. इन बदमाशों पर लूट और चेन छीनने जैसे कई मामले दर्ज हैं. पुलिस बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

Related Articles

Back to top button