नोएडा: चाकू से गोदकर युवक की हत्या, सार्वजनिक शौचालय में मिली खून से सनी लाश

नोएडा: राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) से सटे नोएडा (Noida) में बदमाशों ने एक युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। मंगलवार की दोपहर शव बॉटेनिकल गार्डेन मेट्रो स्टेशन के पास बस अड्डे के शौचालय में मिला।

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह (ADCP Rannvijay Singh) ने बताया कि मृतक की पहचान सेक्टर-22 निवासी 27 वर्षीय राधे चौहान उर्फ संजय के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार राधे चौहान पहले अपने भाई दीपक व माता पिता के साथ सेक्टर-55 में रहा करता था। वर्ष 2019 में उसके माता-पिता का देहांत हो जाने के कारण राधे अपने भाई दीपक के साथ सेक्टर-22 में रहने लगा। साथ ही उन्होंने बताया कि राधे फिलहाल बेरोजगार था और दीपक एक प्राइवेट नौकरी करता है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस के मुताबित राधे की शादी छह साल पहले एक मुस्लिम युवती से हुई थी और दोनों का पांच साल एक की बेटा भी है। जांच में यह भी पता चला कि मृतक नशे का आदी था और अक्सर घर से बाहर ही रहा करता था। नशे से परेशान होकर पिछले कुछ महीने से उसकी पत्नी शहनाज मेरठ में रहने लगी थी। सोमवार की शाम राधे घर से निकला था लेकिन सुबह तक घर नहीं लौटा। मंगलवार की दोपहर उसका लहुलूहान शव बॉटेनिकल गार्डेन मेट्रो स्टेशन के पास शौचालय में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

एडीसीपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के गर्दन पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतारा गया है, घटना स्थल पर खून से सना चाकू भी मिला है। इस मामले में हत्या की धाराओं में कोतवाली सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एडीसीपी ने दावा किया है मामले का पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी।

यह भी पढ़ें: Indigo Airlines के स्टेशन मैनेजर की गोलीमार कर हत्या, आरोपी फरार

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन की पहली खेप पहुंची लखनऊ, 16 तारीख से होगा टीकाकरण

 

 

Related Articles

Back to top button