राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट हुईं ये फ़िल्में

0

लॉस एंजेलिस: ह्यूग जैकमैन की फिल्म ‘लोगान’, एमिली वी. गोर्डन और कुमैल नानजानी की ‘द बिग सिक’ और जेम्स फ्रैंको की ‘द डिजास्टर आर्टिस्ट’ राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवार्ड्स 2018 के लिए नामित की गई हैं। वेबसाइट ‘एसेशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, गुरुवार को इस पुरस्कार के लिए नामित होने वाली फिल्मों के नाम की घोषणा हुई। ‘एक्स-मेन’ श्रंखला की आखिरी फिल्म ‘लोगान’ अपनी पटकथा के लिए नामित हुई है, जिसे स्कॉट फ्रैंक और मैनगोल्ड ने लिखा है।
 रूपांतरित पटकथा श्रेणी में शामिल होने वाली अन्य फिल्मों में जेम्स आइवरी की ‘कॉल मी बाई योर नेम’ की पटकथा, फ्रैंको अभिनीत ‘द डिजास्टर आर्टिस्ट’ के लिए नसटैडलर और माइकल एच. वेबर की पटकथा, आरोन सॉर्किन की लिखित ‘मॉलीज गेम’ और वर्जिल विलियम्स व डी रीस लिखित ‘मडबाउंड’ शामिल हैं।
 सर्वश्रेष्ठ मूल पटकथा वाली फिल्म की श्रेणी में पुरस्कार जीतने के लिए जॉर्डन पील की फिल्म ‘गेट आउट’ और ग्रेटा जेरविग की ‘लेडी बर्ड’ की भिड़ंत गुलरमो डेल टोरो और वेनेला टेलर की फिल्म ‘द शेप ऑफ वाटर’ एमिली वी. गोडरेन और कुमैल नानजियानी की ‘द बिग सिक’ और स्टीव रोजर्स द्वारा लिखित व मार्गोट रॉबी अभिनीत ‘आई, टोन्या’ से होगी। राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवार्ड्स-2018 का आयोजन 11 फरवरी को न्यूयॉर्क और बेवरली हिल्स में आयोजित दो अलग-अलग समारोहों में होगा।

 

loading...
शेयर करें