BB12: बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए ये सदस्य

0

बिग बॉस 12 में इस हफ्ते में नॉमिनेशन की प्रक्रिया सुरु हो गयी है इस टास्क में हर एक कंटेस्टेंट को अपने आपको बचाने के लिए खेल खेकना पड़ता है .इस हफ्ते 3 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं. सोमी खान, रोहित सुचांती और करणवीर बोहरा में से कोई एक बेघर होगा. नॉमिनेशन प्रक्रिया को मजेदार टि्वस्ट के साथ किया गया.

नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान, सोमी को बचाने के लिए रोहित को पूरे सीजन के लिए खुद को नॉमिनेट होना था. इसे करने से रोहित ने मना कर दिया और सोमी नॉमिनेट हो गईं. रोहित के सामने शर्त रखी गई कि उन्हें बचाने के लिए दीपक ठाकुर को अपने माता-पिता की तस्वीर को नष्ट करना होगा. दीपक ने कुर्बानी देने से मना किया, इसलिए रोहिट नॉमिनेट हो गए. करणवीर को जिन ने कहा कि उन्हें दीपिका कक्कड़ से शोएब द्वारा दी गई जैकेट की कुर्बानी मांगनी होगी. दीपिका ने साफ इंकार कर दिया. जिसके बाद करणवीर नॉमिनेट हो गए.

मंगलवार के एपिसोड में आधी नॉमिनेशन प्रक्रिया दिखाई गई थी. बुधवार को श्रीसंत के लिए सुरभि, रोमिल के लिए सोमी खान और दीपिका कक्कड़ के लिए श्रीसंत को कुर्बानी देनी होगी. देखना मजेदार होगा कि तीनों में से कौन कंटेस्टेंट नॉमिनेशन से बचता है. बता दें, सुरभि राणा सेमी फिनाले वीक तक के लिए सुरक्षित हैं.

loading...
शेयर करें