IPL
IPL

Nora Fatehi के ‘दिलबर’ सॉन्ग को मिली Youtube पर बड़ी कामयाबी, देखें एक्ट्रेस का जश्न

'दिलबर' और 'हाय गर्मी' जैसे गानों में जबर्दस्त डांस मूव्स दिखा चुकीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर लिया है। इसी खुशी में म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने नोरा फतेही को अपने दफ्तर में मीटिंग के बहाने बुलाया था।

नई दिल्ली: दिलबर गर्ल का ‘दिलबर’ सॉग यूट्यूब पर 100 करोंड़ व्यूज को छू लिया है। जिसकी जस्न मनाते नोरा फतेही नजर आ रही। ‘दिलबर’ और ‘हाय गर्मी’ जैसे गानों में जबर्दस्त डांस मूव्स दिखा चुकीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर लिया है। नोरा ने खुलासा किया कि दिलबर ने बहुत सारे करियर की शुरुआत की और उसे दुनिया के सामने पेश किया। इसी खुशी में म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने नोरा फतेही को अपने दफ्तर में मीटिंग के बहाने बुलाया था।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को बस इस बात का अंदाजा नहीं था कि दफ्तर के नीचे एक सरप्राइज उनका वेट कर रहा है। जब नोरा वहा पहुंची तो उनका स्वागत करने के लिए 50 से अधिक बच्चों ने उन्हीं के गाने दिलबर सॉग पर डांस किया। नोरा इन पोस्ट में फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके साथ बहुत से बच्चे भी दिख रहे हैं।

Nora ने कैसे बनाई अपनी पहचान?

नोरा दिलबर सांग के इस रिकॉर्ड के बाद बच्चों के साथ अपने गाने पर डांस करती नजर आईं। इस दौरान नोरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तालियां बजाकर नोरा ने फ्लैश मॉब का उत्साह बढ़ाया और उन्हें इस तरह से सरप्राइज करने के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया। इतना बड़ा सरप्राइज पाकर नोरा सातवें आसमान पर उड़ने लगी। वह इस दौरान कितनी खुश थी ये झलक उनकी सामने आई। आप इन फोटोज के जरिए आसानी से देख सकते है।

नोरा (Nora) को असली पहचान बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट बने के बाद मिली थी। नोरा फतेही (Nora Fatehi) को आखिरी बार बड़े पर्दे पर ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में देखा गया था। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की भी अहम भूमिका थी। हाल ही में एक्ट्रेस नोरा फतेही का बेली डांस वीडियो सामने आया जिसे देख लोग हैरान हो गए। नागिन सी कमरिया लहरातीं नोरा की अदाओं का जादू ऐसा चला कि लोग सांसे थामे बैठे बस उन्हें देखते रह गए।

यह भी पढ़े

आपको बता दें की बाहुबली के मनोहरी गाने में नोरा फतेही भी थीं। जिन्होंने शानदार एक्टर प्रभास के साथ काम किया था। लेकिन जब स्टेज पर इसी गाने पर नोरा ने बेली डांस किया, तो लोग बस उन्हें देखते ही रह गए। एक्ट्रेस नोरा फतेही खूबसूरत तो है हीं उस के साथ उनकी कातिलानी अंदाज लोगो को बेहोश कर देती है। वहीं एक के बाद एक गाने बदलते गए और नोरा के डांस पर लोग फिदा भी हो गए।

Related Articles

Back to top button