सत्यमेव जयते 2 के गाने ‘Kusu Kusu’ में नोरा फतेही का सिजलिंग बेली डांस

मुंबई: एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही अपने सिजलिंग डांस मूव्स से हमें मंत्रमुग्ध करना जानती हैं। एक बार फिर, उन्होंने आगामी फिल्म सत्यमेव जयते 2 के अपने नवीनतम ट्रैक ‘Kusu Kusu’ से हमें प्रभावित किया। हॉट बेली डांस मूव्स, नोरा के आकर्षक भाव और शानदार आउटफिट इसे उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक आदर्श उपचार बनाते हैं। यह पहली बार नहीं है जब मोरक्को की सुंदरी को डांस नंबर पर बेली डांस करते देखा गया है, जैसा कि पहले हमने ‘ओ साकी साकी,’ ‘दिलबर’ आदि गानों में उनकी प्रतिभा देखी है। इंस्टाग्राम पर नोरा ने रिलीज की घोषणा की उसकी कहानी पर उसका गीत जहां उसने दर्शकों के देखने के लिए बेटे के वीडियो का लिंक संलग्न किया। उसने एक पोस्ट भी साझा किया और लिखा, “भूकंप…. अंत में बायो #’Kusu Kusu’ में लिंक आउट।”

कल ही उन्होंने खुलासा किया कि गाना बुधवार को रिलीज होगा। नोरा ने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “#DILBAR के बाद, फिर से वापस लेकिन इस बार दिलरुबा के रूप में एक जबड़ा छोड़ने वाले गाने के लिए तैयार हो जाइए, #Kusu Kusu, 10 नवंबर को रिलीज होने वाली तारीख को बचाएं #सत्यमेव जयते2 गुरुवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

जॉन अब्राहम के लिए लकी चार्म बनने के बाद, नोरा ने ‘दिलबर’, ‘ओ साकी साकी’ और ‘रॉक था पार्टी’ के बाद एक बार फिर अभिनेता के साथ काम किया, जबकि अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता मिलाप जावेरी के साथ ‘दिलबर’ और ‘दिलबर’ के बाद अपनी हैट्रिक बनाई। एक तो कम जिंदगी’।

यह भी पढ़ें: भारत बायोटेक के Covaxin को अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए हांगकांग द्वारा अनुमोदित

Related Articles