कपिल शर्मा से लड़ाई नहीं बल्कि इस वजह से सुर्ख़ियों में आये सुनील ग्रोवर, कही यह बात …

मुंबई: टीवी शो कॉमेडी नाइट विथ कपिल से काफी लोकप्रियता और दर्शकों का प्यार बटोर चुके फिल्म अभिनेता सुनील ग्रोवर कॉमेडियन कपिल शर्मा से लड़ाई की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हाल ही में कपिल और सुनील ट्विटर वॉर के कारण चर्चा में रहे थे, लेकिन इन दिनों एक पोस्ट की वजह से सुर्ख़ियों में हैं।

जानकारी के मुताबिक टीवी एक्टर और होस्ट मियांग चांग ने श्रीलंका से शख्स एक तस्वीर शेयर की है, जिसका लुक सुनील ग्रोवर के निभाए गए किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी की तरह नजर आ रहा है। तस्वीर को देखने के बाद सुनील ग्रोवर ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

पोस्ट में मियांग ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, यह कोई आइंस्टीन नहीं बल्कि बेरोजगार डॉक्टर मशहूर गुलाटी हैं, इसके साथ ही मियांग ने लिखा सुनील ग्रोवर आपकी याद आ गई। मियांग के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सुनील ग्रोवर ने रिप्लाई देते हुए लिखा, हाहाहा, मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर सकता, ऐसा कौन दिखता है भाई। इसके साथ ही सुनील ने एक इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

इस पोस्ट पर सुनील के फैंस भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, आशीष यादव के एक ट्विटर अकाउंट यूजर ने लिखा,यह संयोग की बात है, बहुत अच्छे। सुनील ग्रोवर के फैन्स क्लब ने कमेंट बॉक्स में लिखा, हे भगवान, लोकल गुलाटी। वहीं एक फैन ने लिखा, इन्हें देखकर सुनील ग्रोवर की याद आ गई, गुलाटी को हम बहुत मिस करते हैं।

बहरहाल आपको बता दें की कपिल के नए शो को लेकर सुनील का कहना था की ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के लिए कोई कॉल या मैसेज नहीं आया वहीं कपिल ने कहा कि सुनील को कई बार कॉल किया और उनसे मिलने के अपने सहयोगियों को भी भेजा था।

 

Related Articles