पति से अलग होने का नहीं जरा सा दुख, मना रही जश्न, रखी Divorce Party

ब्रिटेन: शादी का पल बेहद खास होता है जिसे हर कोई अपने नए रिश्ते के जुड़ने पर जश्न मनाते है। वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को अच्छे से आगे तक नहीं चला पाते और उनके बीच मनमुटाव पैदा होने लगता है। ऐसे में पति-पत्नी के पास सिर्फ एक मात्र ही रास्ता बचत है तलाक (Divorce) का। तलाक होना तो दर्दनाक होता है वहीं एक महिला की खबर सामने आ रही है कि वो अपने पति से अलग होकर इतनी खुश है कि उसने तलाक के बाद डायवोर्स पार्टी (Divorce Party) ही रख दी जिसमें उसने अपने करीबी लोगों को बुलाया और खूब धमाल मचाया

खबरों के मुताबिक, 45 साल की सोनिया गुप्ता ने अपनी शादी के 17 साल बाद पति से तलाक ले लिया है। मगर वो इस बात से दुखी नही है। उन्होंने तय किया कि वो खुश रहेंगी और तलाक को भी एन्जॉय करेंगी। इसलिए उन्होंने तलाक होने के बाद एक डायवोर्स पार्टी (Woman) रखी है।

शादी की जिंदगी से नहीं थी खुश

सोनिया ने बताया कि 17 साल पहले साल 2003 में भारत में उनकी अरेंज मैरेज हुई थी। फिर वो अपने पति के साथ ब्रिटेन शिफ्ट हो गई थीं। सोनिया अपनी शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थीं और उनका असली व्यक्तित्व छीनकर उन्हें वो बना दिया था जो वो असल में नहीं थीं। कुछ साल तक वो एडजस्ट करती रहीं मगर फिर उन्होंने अपने पति से अलग होने की ठान ली।

परिवार के लोगों और दोस्तों को किया निमंत्रित

इस डिवोर्स पार्टी में उन्होंने अपने परिवार के लोगों और दोस्तों को निमंत्रित किया है। सोनिया का अपने पति से तलाक होने की प्रक्रिया को पूरा होने में 3 साल का समय लगा। जिससे वो बेहद खुश हैं। उन्होंने तलाक के मौके पर रंगीन ड्रेस पहनी और एक सैश लगाया जिसपर लिखा था फाइनली डायवोर्स्ड। उन्होंने अपने मेहमानों से भी कहा कि वे सभी तड़कते-भड़कते कपड़ों में पार्टी में शामिल होने आएं।

Related Articles