सुष्मिता नहीं बल्कि ‘दिलबर’ के रीमेक में जॉन संग नजर आएंगी यह एक्ट्रेस

मुंबई: प्रड्यूसर निखिल आडवाणी और ऐक्‍टर  जॉन अब्राहम की अपकमिंग थ्र‍िलर फिल्म सत्यमेव जयते को लेकर अभी से काफी चर्चा है। अब खबर है कि डायरेक्‍टर मिलाप जावेरी और प्रड्यूसर भूषण कुमार की इस फिल्म में मेकर्स ने 1990 में आई हिट फिल्म सिर्फ तुम के गाने दिलबर को रीक्रीयेट किया है।

अभिनेत्री नोरा फतेही अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘बटला हाउस’ में एक गाने पर थिरकती नजर आएंगी। नोरा वर्ष 1990 के दशक की फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के गीत ‘दिलबर’ के रीमेक में जॉन के साथ नजर आएंगी जिसे सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था।

नोरा ने अपने पार्ट की शूटिंग शनिवार को की जबकि ने क्रू को संडे को जॉइन किया। जॉन गाने में थिरकते नजर नहीं आएंगे लेकिन जब उन्‍होंने फिल्म की कहानी सुनी थी तो उन्‍हें पता था कि इसमें कमर्शल फिल्मों के लिए जरूरी हर मसाले की जरूरत होगी।

नोरा ने ट्वीट कर कहा, “आपके लिए एक शानदार गीत आने वाला है! मैंने जॉन के साथ 1990 दशक के शानदार गीत ‘दिलबर’ की शूटिंग खत्म की है। मैं बहुत उत्साहित हूं। मुझे लग रहा है कि यह आपको पसंद आएगा।”

 निखिल आडवाणी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं जो 19 सितंबर 2008 की वास्तविक घटना पर आधारित है, जब दिल्ली के बटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था।

नोरा ने इस बारे में बताया, ‘मैंने शूट से पहले 10 दिनों तक रेहेर्सल किया। किसी भी आईकॉनिक गाने का रीमेक करना आसान नहीं होता है। मैं उम्‍मीद करती हूं कि मैं सुष्‍मिता तक मैच कर पाऊं लेकिन मुझे मालूम है कि यह गाना अपने डांस मूव्‍स की वजह से सबसे स्टनिंग गानों में से एक होगा।’

Related Articles