नहीं सुधरे कपिल शर्मा, टाइगर के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ की शूटिंग कैंसिल!

मुंबई। कपिल शर्मा और विवादों का चोली-दामन जैसा साथ हो गया हैं। बड़े पर्दे पर कुछ ख़ास कमाल न कर पाए कपिल ने अपना रूख एक बार फिर से छोटे पर्दे की ओर मोड़ लिया हैं लेकिन उनका रवैया अभी भी पहले ही जैसा हैं। कपिल के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ का अब तक एक ही एपिसोड टेलिकास्ट हो पाया है, लेकिन यह विवादों में लगातार बना हुआ है।

कपिल रानी

विवादो का कारण हैं कपिल का बार बार शूटिंग का कैंसिल करवा देना। जी हां ! आपको बता दे कपिलाभी हाल ही में रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिए कपिल के शूव में आने वाली थी लेकिन कपिल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग कैंसिल कर दी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार शाम रानी मुखर्जी प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग करने वाली थीं, लेकिन कपिल ने सुबह उन्हें बताया कि ऐसा नहीं हो पाएगा और शूटिंग कैंसिल हो गई। सूत्रों की माने तो, कपिल का रानी के साथ अचानक शूटिंग कैंसिल करने की बात से पूरी टीम चौक गयी हैं। सभी को कपिल से बहूत उम्मीदे जुडी हैं। इतने दिनों बाद कपिल ने फिर से अपनी दूसरी पारी शुरू की हैं तो उन्हें अब गंभीरता से काम करना चाहिए।सभी की नजरे उन पर हैं।

याद दिला दें कि हाल ही में ऐसे खबरें आई थीं कि कपिल शर्मा ने फिल्म ‘बागी 2’ के स्टार्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी। इसपर सफाई देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि टाइगर और दिशा के साथ कोई शूट शेड्यूल ही नहीं किया गया था। कॉमेडियन ने ट्विटर पर लिखा, “टाइगर दूसरे एपिसोड की शूटिंग नहीं करने वाले थे, ऐसे में शूट कैंसिल होने का सवाल ही नहीं पैदा होता। कुछ तो ऑथेंटिक रखा करो यार। ट्विटर क्या अब सफाई देने के लिए रह गया है। टाइगर (श्रॉफ) भाई को शुभकामनाएं, ‘बागी 2’ के साथ जल्द मिलेंगे।”

मालूम हो कि पिछले साल कपिल शर्मा जमकर विवादों में रहे। ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ हुआ उनका झगड़ा खूब विवादित रहा। इसके बाद सुनील ने कपिल के शो से अलविदा कह दिया था। कपिल के बारे में ऐसा भी कहा गया कि उन्होंने कई बड़े स्टार्स को शूटिंग किए बिना लौटाया, इसमें शाहरुख खान, अजय देवगन, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर जैसे स्टार्स शामिल रहे।

Related Articles