अपनों ने ही नहीं दिया पीएम मोदी का साथ, उपवास के दौरान चिप्स और काजू खाते कैमरे में हुए कैद

0

पुणे। कांग्रेसियों के छोले- भटूरे के बाद अब बीजेपी की किरकिरी हो गई है। बीजेपी नेताओं की उपवास के दौरान खाना खाने की तस्वीरें और वीडियो वायरल सामने आई है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत सभी पार्टी नेता और काडर जब गुरुवार को देशभर में उपवास कर रहे थे। उन्होंने ये उपवास संसद का बजट सत्र न चलने के विरोध में किया। इस दौरान दो जगह राज्यों में बीजेपी नेता खाना-पीना खाते दिखाई दिए हैं। ऐसा करते हुए वो कैमरे में कैद हो गए और अब उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सभी लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं।

सबसे पहले तस्वीरे उत्‍तराखंड से वरिष्‍ठ पार्टी नेता हरक सिंह रावत की सामने आईं, जहां वे काजू खाकर जूस पीते हुए दिखाई दिए। इसके बाद महाराष्ट्र के पुणे में बुलाई गई बीजेपी नेताओं की बैठक विधायक संजय भेगडे और भीमराव तापकीर की कुछ खाते हुए दिखाई दिए, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

इस पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने कहा है कि उपवास का नाटक अब नहीं चलेगा क्योंकि लोगों को अब सरकार के झूठे वादों पर यकीन नहीं है। उन्होंने कहा, ‘पुणे में बीजेपी नेता उपवास के बीच में स्नैक्स खाते दिखे। उपवास से पहले और बाद में नाश्ते का इंतजाम किया गया था। यह उपवास एक दिखावा है।’

कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत भी बीजेपी पर हमलावर तेवर में नजर आए। उन्होंने कहा, ‘अगर कोई उपवास से तीन घंटे पहले कुछ खाता है तो बीजेपी को उस पर आपत्ति होती है लेकिन उपवास के दौरान खाने से नहीं। इस उपवास के पीछे की वजह फर्जी है, भावना फर्जी है और उपवास खुद भी फर्जी है।’

पीएम मोदी चेन्नई में रक्षा प्रदर्शनी के उद्धाटन में भाग लेने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने उपवास रखा था। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हुबली में और केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने थाणे में कार्यकर्त्ताओं के साथ उपवास पर बैठे थे। राजनाथ सिंह, धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु दिल्ली, जेपी नड्डा बनारस, रविशंकर प्रसाद पटना में उपवास पर बैठे। निर्मला सीतारमण चेन्नई, प्रकाश जावड़ेकर बंगलूरू, विजय गोयल तमिलनाडु, एमजे अकबर विदिशा मध्य प्रदेश, केजे अल्फोंस ने केरल में उपवास किया।

 

loading...
शेयर करें