भारत ही नहीं विदेशों में भी ‘भारत अने नेनू’ ने तोड़े कमाई के सारे रिकार्ड, जाने आंकड़ें

मुंबई। तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘भारत अने नेनू’ साल 2018 की बहुत जल्द ही सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। कहा जा रहा है कुछ ही दिन में 100 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म बन गई है। न केवल भारत में बल्कि अमेरिका में भी टॉलीवुड की सबसे बड़ी चौथी फिल्म बन गई है। इस कमाई को देखते हुए कह सकते हैं कि न केवल भारत में बल्कि अमेरिका में भी यह फिल्म सबकी फेवरेट बन गई है।

फिल्म को मिल रहे इतने अच्छे रिस्पांस को देखते हुए महेश बाबू बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है। रिलीज़ हुई इस फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 161. 28 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म के बारे में बता दें तो यह एक राजनैतिक फिल्म है। जिसमें एक्टर महेश बाबू आंध्र प्रदेश के सीएम की भूमिका निभाई है। जो अपने राज्य के युवाओं के रोजगार के लिए लड़ता है।

कोराटला शि‍व के निर्देशन में बनी इस फिल्म को यूएस में जबरदस्त रिस्पांस मिला है। यूएस के बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने 30 लाख डॉलर से ज्यादा की कमाई की है। साथ ही ऑस्ट्रेलिया, अफ्रीका, यूरोप, यूके, मलेशि‍या में लोगों ने इसे खूब पसंद किया है। फिल्म एनालिस्ट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की कमाई की पूरी जानकारी देते हुए बताया है कि- फिल्म इंटरनेशन मार्केट में शानदार कमाई कर रही है।

जहां एक तरफ सब इस फिल्म और महेश बाबू की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। वहीं ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस.एस. राजमौली, सुधीर बाबू, हरीश शंकर और प्रभास जैसे सभी एक्टर महेश बाबू की एक्टिंग की तारीफ की है।

Related Articles