पुलिस ही नहीं है सुरक्षित- बदमाशों ने बाइक सवार कांस्टेबल को लूटा, की मारपीट !

गाजियाबाद: जिले के मुरादनगर इलाके में एक पुलिस वाले से बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना उस वक़्त हुई जब ब्रह्मपाल नाम का एक हेड कांस्टेबल मुरादनगर की तरफ से पाइपलाइन रोड से फरुखनगर की तरफ जा रहा था।

तभी इसकी बाइक तीन बदमाशों ने रोक ली और इस का सारा समान लूट लिया कर पिटाई की। पुलिस के इस जवान का सर फोड़ दिया। इतना ही नहीं पुलिस के जवान पर तमंचे और चाकू से वार किया। जवान ने बदमाशों के हाथ-पैर जोड़े और उन्हें चकमा दिया। जवान अपनी जान बचाकर भागा और कार सवार एक राहगीर की सहायता ली। राहगीर ने उस की मदद की और उस की जान बचाई इसी दौरान बदमाश फरार हो गये।

मौके पर जब 100 नंबर को कॉल करी तो कॉल भी नही हो सकी। बड़ी मुश्किल से कार सवार राहगीर घायल जवान को पास की पुलिस चौकी लेकर गया और आला आधीकरियो को सूचना दी। जब मौके पर पुलिस पहुँची और बदमाशों की खोजबीन की लेकिन अभी तक हमलावर बदमाशों का कोई पता नहीं लग सका । घायल जवान को अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया। देर रात तक पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है | पुलिस राहगीर का सुक्रगुजार कर रही है। जिला गाजियाबाद में कानून व्यवस्था का हाल इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह खाकी भी बदमाशों के निशाने पर है।

Related Articles