अब MP में ADM ने मारा दुकानदार को थप्पड़, हुआ Video Viral

भोपाल: अभी छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में कलेक्टर द्वारा एक युवक को थप्पड़ मारने का मामला थमा नहीं था कि अब सोशल मीडिया पर एक नया Video Viral हो गया. जिसमे महिला ADM एक फुटकर जुता कारोबारी को तमाचा मारते दिख रही हैं. बता दें विडियो मध्य प्रदेश का है. यहाँ शाहजपुर की ADM औचक निरिक्षण पर निकली थीं, इन्हें एक फुटवियर की दुकान खुली मिली विधिक कार्रवाई न करते हुए ADM महोदया ने जूता कारोबारी नवयुवक को चांटा जड़ दिया और इस पूरे मामले का Video सोशल मीडिया पर Viral हो गया है.

जब इस प्रकरण में पीड़ित दुकानदार से जानकारी ली गई तो उसने बताया कि लॉक डाउन की वजह से दुकान का शटर नीचे बंद था लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे खींचकर ऊपर उठा दिया. इसके बाद ADM ने मुझे थप्पड़ मारा और पुलिस सिपाही ने मुझे लाठी भी खींचकर मारी जिससे मुझे चोट आई. वहीं इस पूरे प्रकरण के हाई लाइट होने के बाद जब मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री इंदर सिंह परमार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे भी इस घटना की जानकारी मिली है. ADM ने वाकई इस घटना में अच्छा व्यवहार नहीं किया है. ADM की इस हरकत के लिए अगर जरूरत पड़ी तो हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

इससे पहले छत्तीसगढ़ में DM ने मारा था थप्पड़

इससे पहले छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के कलेक्टर रणवीर शर्मा ने एक युवक को थप्पड़ मारा था. युवक ने दवा की पर्ची भी जिलाधिकारी को दिखाई पर रौब में चूर कलेक्टर ने पहले तो युवक का मोबाइल जमीन पर दे फेंका पर युवक के हाथ से पर्चा लेकर फेंक दिया और जोर का चांटा जड़ दिया. इसके बाद कलेक्टर साहब ने पुलिस वालों को बुलवाकर युवक पर लाठी से मार भी लगवाई. कलेक्टर साहब यही नहीं रुके इसके बाद युवक पर FIR करने के आदेश भी दे दिए.  इस घटना का video सोशल मीडिया पर Viral हुआ तो video जारी कर कलेक्टर साहब ने माफ़ी मांगी. पर मामले ने तूल पकड़ लिया. दबाव में आकर छत्तीसगढ़ के मुक्यमंत्री ने सूरजपुर से जिलाधिकारी रणवीर शर्मा को हटा दिया. वही युवक को प्रतिपूर्ति में नया मोबाइल फ़ोन भी देने के आदेश दिए.

ये भी पढ़ें : खतरा: देश में यहाँ मिला Yellow फंगस का पहला मामला, डॉक्टरों ने बताया Black से घातक

Related Articles

Back to top button