अब रांची मे बुराड़ी कांड जैसा हादसा, एक ही परिवार के 7 लोगों ने की खुदकुशी

रांची। बीते दिनों देश की राजधानी दिल्ली के बुराड़ी मे हुए एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत का कारण लोगों के लिए अभी तक एक रहस्य ही बना हुआ हैंं। अब ऐसा में झारखंड की राजधानी रांची में बिलकुल बुराड़ी कांड जैसी ही वारदात हुई है। यहां के कांके थाना क्षेत्र के रसंडे इलाके में 7 लोगों ने आत्महत्या कर ली। इन सातों लोगों में से 2 लोगों ने फांसी लगाई है।

बुराड़ी

मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। परिवार मूल रूप से बिहार के भागलपुर का रहने वाला था और रांची के रसंडे इलाके में किराये पर रहता था। पड़ोसियों ने बताया कि गोदरेज कंपनी में काम करने वाले दीपक झा अपने परिवार के साथ यहां रहते थे। सोमवार सुबह जब घर का काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया तो कमरे में दीपक, उनकी पत्‍नी, दीपक के माता-पिता और बच्‍चे का शव संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ था। पुलिस ने शवों को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस फिलहाल घटना स्थल की जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल अभी तक पुलिस को कोई पुख्ता सुबूत नहीं मिले है कि सभी सदस्यों ने खुदकुशी का कदम क्यो उठाया।

Related Articles