अब तैमूर से दूर रहेंगीं करीना कपूर खान, जानिए क्या है कारण

अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है

भारत में ओमिक्रॉन की दस्तक को लेकर जहां प्रशासन सतर्क है. वहीं बॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई है. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के फैंस के लिए बुरी खबर है. दोनों अभिनेत्रियां कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी बीएमसी ने दी है. दो दिन पहले करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा को फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के घर हुई पार्टी में हिस्सा लिया था.

नियमों के उल्लंघन का है आरोप

बीएमसी ने कहा है कि करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोविड-19 के सभी नियमों और दिशा निर्देशों का उल्लंघन कर कई पार्टियों में हिस्सा ले रही थीं. जिसके चलते यह दोनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बीएमसी ने दोनों के संपर्क में आए लोगों को आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाने के ऑर्डर दिए हैं.

करण जौहर के घर थी पार्टी

हाल ही में निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपनी फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर एक पार्टी रखी थी. इस पार्टी में करीना कपूर खान अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ शामिल हुई थीं. करण जौहर की इस पार्टी में अन्य फिल्मी सितारों ने भी हिस्सा लिया था. इस पार्टी में करीना कपूर खान की खास दोस्त अमृता अरोड़ा भी शामिल हुईं थीं. वहीं बीएमसी का दावा है कि करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने हाल फिलहाल में कई पार्टियां अटेंड कीं.

यह भी पढ़ें- हजारों साल पहले बने काशी विश्वनाथ मंदिर के बनने और टूटने की दिलचस्प कहानी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles