अब Kriti Sanon बनेंगी Adipurush की सीता, सनी सिंह की भी हुई एंट्री

'बाहुबली' फेम Prabhas और बॉलीवुड एक्टर Saif Ali Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म Adipurush में अब एक्ट्रेस Kriti Sanon की एंट्री हो गई है। Kriti Sanon फिल्म में सीता का किरदार निभाने वाली हैं।

नई दिल्ली : ‘बाहुबली’ फेम Prabhas और बॉलीवुड एक्टर Saif Ali Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म Adipurush में अब एक्ट्रेस Kriti Sanon की एंट्री हो गई है। Kriti Sanon फिल्म में सीता का किरदार निभाने वाली हैं। उन्होंने एक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट कर इस बात को कंफर्म किया है। Adipurush में Prabhas राम के रोल में नज़र आएँगे तो वहीं Saif Ali Khan रावण का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में लक्ष्मण के किरदार में ‘सनी सिंह’ नजर आएंगे। इसी के साथ फिल्म की लीड स्टारकास्ट का चयन हो गया है।

कृति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने यह जानकारी देते हुए लिखा, ‘नए सफर की शुरुआत…आदिपुरुष। यह कुछ खास है…इस जादुई दुनिया का हिस्सा बनकर गर्व, सम्मानित होने के साथ ही मेरा उत्साह सातवें आसमान पर है।’ इस फोटो में कृति सेनन के साथ प्रभास और सनी सिंह भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर कृति के फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

Prabhas और Saif Ali Khan की फिल्म Adipurush हिंदी समेत तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में रिलीज होगी। सैफ अली खान और प्रभास पहली बार बड़े परदे पर साथ नज़र आएंगे। यह फिल्म Om Raut के निर्देशन में बनेगी। इन्होंने Ajay Devgan की फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ को डायरेक्ट किया था। ‘आदिपुरुष’ थ्री डी में रिलीज़ होगी और बाहुबली के बाद इस फिल्म में प्रभास का अंदाज देखने के लिए उनके फैन्स बेकरार हैं।

Related Articles