कटरीना कैफ और डायरेक्टर अली अब्बास की फिल्म को अब ‘नेटफ्लिक्स’ करेगा प्रोड्यूस

बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ लॉकडाउन में अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ मुंबई में रह रही हैं। देश में अचानक लगे लॉकडाउन के चलते वो अपने माता पिता के पास नहीं पहुंच सकी। लॉकडाउन में समय बिताने के लिए कटरीना कैफ घर के काम कर रही हैं। बीते एक महीने से कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर लगातार वीडियोज शेयर कर रही हैं, जिनमें वो कभी बर्तन धोती दिखती हैं तो कभी घर की सफाई करती नजर आती हैं। इसके अलावा कटरीना कैफ रोजाना वर्कआउट करना भी नहीं भूलती हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस से भी बात करती हैं। इतना सारा काम करने के बाद भी कटरीना कैफ को अपनी फिल्म के सेट की बहुत याद सता रही है।

कटरीना कैफ ने बताया है, ‘एक ऐसा समय था जब मैं रोजाना अपने सेट पर जाती थी। अब मुझे वो दिन और फिल्मों के सेट बहुत याद आते हैं। कभी कभी तो मुझे डर लगता है कि आगे क्या होने वाला है फिर मैं सोचती हूं कि ये परेशानी का समय है। पूरी दुनिया इस बीमारी से लड़ रही है। एक न एक दिन हम लोग मिलकर कोरोना वायरस को हरा देंगे।

घर पर जमकर वर्कआउट करती हूं और कभी कभी किताबें भी पढ़ती हूं। आजकल मैं कई स्क्रिप्ट भी पढ़ रही हूं ताकि लॉकडाउन के बाद काम शुरू किया जा सके। मुझे अपने करियर पर भी ध्यान देना है।’

गौरतलब है कि, कटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते आगे बढ़ा दी गई है। इसके अलावा कटरीना कैफ डायरेक्टर अली अब्बास जफर की एक सुपरहीरो फिल्म में भी दिखाई देंगी। बात दें की अली अब्बास जफर ने फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा कर लिया है और वो इसका निर्माण नेटफिलिक्स के साथ मिलकर करेंगे।

Related Articles