भारत के बाद ओला ऑस्ट्रेलिया में मचाएगी धमाल, इस शहर से होगी शुरुआत

0

नई दिल्ली। भारत में धमाल मचाने के बाद कार सेवा ओला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में अपनी सेवाओं की शुरुआत करने जा रही है और सेवा के सॉफ्ट लांच के तहत मुफ्त राइड की सुविधा शुरू की है। ऑनलाइन कैब एग्रीगेटर ने एक बयान में कहा कि मेलबर्न शहर के ग्राहक ओला एप्लिकेशन को डाउनलोड कर अपने खाते का पंजीकरण करवा सकते हैं और मुफ्त में अपनी राइड बुक कर सकते हैं।

कंपनी ने हालांकि यह नहीं कहा कि ग्राहकों को कितनी बार मुफ्त सेवा की पेशकश की जाएगी और कितनी दूरी तक के लिए सेवा मुफ्त होगी। ओला ने 30 जनवरी को अपनी अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी उबर को टक्कर देने के लिए अंतर्राष्ट्रीय बाजार में उतरने की घोषणा की। कंपनी ने ऑस्ट्रेलिया में अपने परिचालन की शुरुआत फरवरी में पर्थ से की थी और बाद में इसे सिडनी में लांच किया।

आनेवाले महीनों में ऑस्ट्रेलिया में कंपनी के परिचालन का विस्तार जारी रहेगा और ब्रिसबेन, गोल्ड कोस्ट, कैनबरा, एडिलेड, डार्विन और होबार्ट में सेवाओं की शुरुआत की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में अब तक ड्राइवर पार्टनर के रूप में 15,000 कैब चालकों ने पंजीकरण कराया है। बयान में आगे कहा गया कि हमने ऑस्ट्रेलिया में कमीशन की दर शुरुआती रूप में बेहद कम 7.5 फीसदी रखी है और हमारे ड्राइवर पार्टनर हमसे आसानी से जुड़ सकते हैं और अधिक धन कमा सकते है।

loading...
शेयर करें