आमिर खान से लेकर अनिल कपूर तक, जावेद अख्तर की रेट्रो थीम पार्टी में ऐसे शामिल हुए सितारे

हिंदी फिल्म जगत की जानी मानी हस्ती जावेद अख्तर का आज जन्मदिन है। अनुभवी लेखक,पोएट, लिरिसिस्ट, स्क्रीनराइटर, इंडियन पॉलिटिक्स एक्टिविस्ट आज अपने जीवन के 75 वर्ष पूरे कर लेंगे। कल 16 जनवरी को मुंबई में जावेद अख्तर का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ। उन्होंने अपना 75वां बर्थडे अपने दोस्तों और फैमिली के संग मनाया। रेट्रो थीम पर बेस्ड इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की।

16 जनवरी को जावेद अख़्तर के 75वें जन्मदिन पर उन्होंने मुंबई में एक थीम पार्टी रखी थी। रेट्रो थीम पर आधारित इस थीम पार्टी में जावेद अख़्तर अपनी वाइफ शबाना आज़मी के साथ पहुंचे थे। बर्थडे की थीम के अनुसार जावेद और शबाना ने ट्विनिंग करते हुए वाइट पोल्का डॉट्स वाली रेड शर्ट पहनी थी। रेट्रो स्टाइल में ड्रेस्ड अप दोनों ही बिल्कुल 70 के दौर के कपल लग रहे थे। पार्टी में जावेद अख़्तर के बेटे फरहान अख़्तर की स्पेशल अपीयरेंस थी।

उन्होंने 1978 में आयी अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म डॉन का स्टाइल कॉपी किया था। डॉन फिल्म के मुख्य किरदार विजय के लुक में फरहान बेहद क्लासी लग रहे थे। फरहान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर भी पार्टी में पहुंची थीं। शिबानी ने भी रेट्रो स्टाइल का ड्रेस पहना था।

हमेशा यंग और कूल दिखने वाले अनिल कपूर भी इस पार्टी का हिस्सा बने। उन्होंने प्रिंटेड शर्ट के साथ ग्रे शेड का पैन्ट और ब्राउन फॉर्मल शूज पहने थे। हमेशा की तरह अनिल कपूर पार्टी में भी फ्रेश और एनर्जेटिक नज़र आ रहे थे।

पार्टी की रेट्रो थीम को पूरी तरह से फॉलो करती हुईं स्वरा भास्कर ने पर्पल शाइनी शर्ट के ऊपर शिमर की जैकेट, लूज़ डेनिम्स, रेट्रो स्टाइल हेयरबैंड और पर्पल कलर के हाई हील शूज पहने थे। अपने इस लुक में स्वरा बिल्कुल पुराने ज़माने की हीरोइन लग रही थीं।

Related Articles