कार सेवा कंपनी ओला अब बाहरी देशों में मचाएगी धमाल, उबर को मिलेगी कड़ी टक्कर

0

नई दिल्ली। अपनी सेवा से भारतीयों के दिलों में राज करके दिग्गज ऑनलाइन कैब समूह ओला अब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में प्रवेश करने जा रही है। कंपनी ने इस बात का एलान भी कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अपने प्रवेश की घोषणा की। जानकारों का मानना है कि ओला की टक्करी अपने प्रतिद्वंद्वी उबर से होगी। इसकी शुरुआत ऑस्ट्रेलिया से की जाएगी।

कंपनी के एक प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि हमने मंगलवार से सिडनी, मेलबर्न और पर्थ में निजी वाहनों और चालकों को भर्ती के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है और आने वाले दिनों में यात्रा के शुरू होने की संभावना है।

जानें कुछ और बातें कंपनी के इस महत्वपूर्ण कदम के बारे में…

कंपनी के सह संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी भावीश अग्रवाल ने एक बयान में कहा कि कंपनी ऑस्ट्रेलिया में कारोबार की बड़ी संभावना देख रही है। अग्रवाल ने कहा कि हमारा लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में नागरिकों के लिए एक उच्च गुणवत्ता और किफायती यात्रा अनुभव की रचना और स्वस्थ गतिशील यात्रा वातावरण में योगदान करना है।

2011 में स्थापना के बाद ओला भारतीय बाजार में उबर के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रही है। ओला के वर्तमान में भारत के अंदर 12.50 करोड़ उपयोगकर्ता हैं और इसका संचालन 110 शहरों में है। कंपनी का मुख्यालय बेंगलुरू में है।

loading...
शेयर करें