अब पुलिस ने की सुशांत के साइकेट्रिस्ट केरसी चावड़ा से पूछताछ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने का समय बीत चुका है, लेकिन पुलिस अभी भी इस केस में लोगों से पूछताछ कर रही हैं. फैंस सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिरकार क्यों सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया.

इस केस में मुंबई पुलिस ने अब सुशांत के साइकेट्रिस्ट डॉ. केरसी चावड़ा से पूछताछ की है. शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के साइकेट्रिस्ट केरसी चावड़ा से पूरे 9 घंटे तक पूछताछ की. रिपोर्टस के अनुसार पुलिस जानने की कोशिश कर रही थी सुशांत का ट्रीटमेंट किस तरीके से किया जा रहा था, उन्हें कौन सी दवाइयां दी जा रही थीं और सबसे बड़ा सवाल ये कि उनकी तबीयत कैसी चल रही थी.

बता दें पुलिस ने केरसी चावड़ा के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के एक और साइकेट्रिस्ट को भी पूछताछ के लिए बुलाया. वहीं कुछ दिन पहल पुलिस ने टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी से भी लगातार 5 घंटे पूछताछ की थी. रेशमा ने आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, सलमान खान जैसे कई बड़े स्टार्स के अकाउंट हैंडल किए हैं.

रिपोर्टस के अनुसार रेशमा की वजह से सलमान खान को बिग बॉस शो मिला था. इसके अलावा उन्होंने कई और एक्टर्स को प्रोजेक्टस दिलाएं हैं. इसलिए पुलिस ने उनसे पूछताछ की. बता दें अब तक पुलिस 37 लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं.

हालांकि सुब्रमण्यम स्वामी सहित कई नेताओं ने भी इस मुद्दे पर अवाजा उठाई है और सीबीआई जांच की मांग की है. हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम को पत्र लिखकर इस केस की सीबीआई जांच की मांग की थी.

Related Articles