जल्द ही अब इस सुपरस्टार अभिनेता का बेटा करेगा बॉलीवुड में एंट्री

0

मुंबई। बॉलीवुड के कई सुपरस्टार अभिनेताओ के बेटे फिल्म इंड्रस्ट्री में कदम रख चुके हैं। अब इनमे एक सुपरस्टार अभिनेता के बेटे का नाम और जुड़ गया हैं। सबके फेवरिट एक्टर गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा जल्द ही बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने की तैयारिओं में हैं। इन दिनों यशवर्धन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। गोविंदा की तरह वह भी काफी स्मार्ट और हैण्डसम नजर आ रहे हैं।ज्यादातर लोगो का मानना हैं कि कि वह अपने पिता से ज्यादा स्मार्ट दिखते हैं।

यशवर्धन

 

गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने मेट स्कूल, लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया है। यशवर्धन आहूजा को बहुत से बॉलीवुड इवेंट्स में भी देखा गया है। यशवर्धन की डैशिंग पर्सनालिटी को देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है कि बहुत जल्द वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू दे सकते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो यशवर्धन आहूजा ने भी अपने डैडी की राह पर चलने का निर्णय लिया है, जिससे गोविंदा बेहद खुश हैं। गोविंदा चाहते हैं कि यशवर्धन पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखे। इसलिए उन्होंने यश को अभिनय और निर्देशन की बारीकियां सीखने के लिए लंदन भेजा। यश की उम्र अभी कम है और गोविंदा चाहते हैं कि वे अभिनय की दुनिया में कदम रखने के पूर्व बॉलीवुड में बतौर सहायक निर्देशक भी कुछ फिल्में करें। बता दें, गोविंदा बॉलीवुड के सबसे फेमस और लोगों के बेहद चहेते सितारों में से एक हैं।

गोविंदा ने 80-90 के दशक में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी। भारतीय सिनेमा के सबसे फेमस सितारों में से एक गोविंदा न केवल अच्छे एक्टर हैं बल्कि बेहतरीन और दमदार डांसर भी हैं। गोविंदा ने बॉलीवुड में बहुत सी बेहतरीन फिल्में की जिसमें रोमांटिक, कॉमेडी और एक्शन हर तरह की फिल्में मुख्य रूप से शामिल हैं। हम तो यही उम्मीद करते हैं यशवर्धन भी अपने पापा की तरह बॉलीवुड में नाम कमाए और एक अच्छे एक्टर के रूप में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हों।

loading...
शेयर करें