अब एपिक चैनल पर सुनाई देगी ‘भारत की आवाज’, पांच भागों की होगी सीरीज

0

मुंबई| टेलीविजन पर जल्द ही भारत में दिए गए लोकप्रिय और महान भाषणों के पीछे की कहानियां सुनाता एक शो प्रसारित होगा। एक बयान के अनुसार, पांच भागों की श्रृंखला वाला ‘भारत की आवाज’ नामक शो एक अगस्त से एपिक चैनल पर प्रसारित होगा।

शो को टेलीनिजन पर कुछ भारतीय नेताओं के जुनून और विचारों को संदर्भ और परिप्रेक्ष्य के साथ पेश किया जाएगा। भाषणों के फुटेज, विशेषज्ञों की टिप्पणियों, प्रशंसा और आलोचना, इस मिनी श्रृंखला में शामिल होंगे।

एपिक एक भारतीय टेलीविजन चैनल है जो भारतीय इतिहास, लोकगीत और पौराणिक कथाओं के शैली पर ध्यान देने के साथ कार्रवाई, नाटक, कॉमेडी और कथा गैर-कथा और काल्पनिक प्रोग्रामिंग करता है।

एपिक टेलीविजन नेटवर्क प्राइवेट द्वारा लॉन्च किया गया। लिमिटेड 19 नवंबर 2014 को, यह हिंदी में कार्यक्रमों को प्रसारित करता है। राजा, रासोई और अन्या कहानिया जैसे कुछ कार्यक्रम; कही सुनी; धर्मक्षेत्र; में जोड़ा गया है और भारतीय डायस्पोरा के साथ लोकप्रिय रहे हैं।

एपिक टीवी के कटेंट एंड प्रोग्रामिंग प्रमुख अकुल त्रिपाठी ने कहा, “सही समय पर सही संदर्भ में कहे जाने वाले शब्दों की तुलना में कुछ भी अधिक शक्तिशाली नहीं है और जब वे उन लोगों के हों जो प्रतीक या आदर्श के रूप में देखे जाते हैं, तो आने वाले पीढ़ियों के बीच तक उनके शब्द गूंजते रहते हैं। पहला एपिसोड नेताजी सुभाष चंद्र बोस के भाषणों पर आधारित होगा।

loading...
शेयर करें