एयर एशिया ने गर्मियों  की छुट्टियों का मजा किया दोगुना, पेश किया सस्ता हवाई सफर

नई दिल्ली। अगर आप गर्मियों में कहीं जाकर छुट्टियां मनाना चाहते हैं, तो इस बार ट्रेन से नहीं बल्कि छुट्टियां मनाने के लिए हवाई जहाज से जाएं। क्योंकि एयर एशिया ने मात्र 1699 रुपये में हवाई सफर कराने का एलान किया है। इस रियायती एयर फेयर का लाभ 11 मई से 30 मई 2018 तक उठाया जा सकता है। तो चिंता छोड़कर जल्द एयर एशिया का एयर टिकट बुक करा लें।

आपको बताते चले कि एयर एशिया ने 3 नए ऑफर्स की घोषणा की है।  पहले ऑफर में कंपनी चेन्नई, रांची, इंदौर, गुवाहाटी, भुवनेश्वर आदि रूट्स के लिए 1,399 रुपए में टिकट पेश कर रही है।  दूसरे ऑफर के तहत कंपनी ने चुनिंदा रूट्स के लिए 1,699 रुपए में डायरेक्ट फ्लाइट्स शुरू की हैं। तीसरे ऑफर के तहत कंपनी कुआलालंपुर, बैंकॉक, बाली, सिंगापुर आदि के लिए 2,999 रुपए में टिकट दे रही है।

अगर आप क्रेडिट-डेबिट कार्ड से टिकट की बुकिंग करते हैं तो फिर एक बार देय नॉन रिफंडेबल प्रोसेसिंग फीस देनी होगी। किराए में सभी प्रकार के एयरपोर्ट पर लगने वाले टैक्स शामिल हैं। टिकट बुक हो जाने के बाद किसी तरह का कोई रिफंड नहीं मिलेगा। इसके साथ ही केवल एक तरफ की टिकट बुकिंग पर ऑफर मिलेगा। रिटर्न टिकट पर यह ऑफर मान्य नहीं होगा। एयर एशिया इंडिया के एमडी अमर ओबरॉय ने कहा कि कोलकाता कंपनी का देश में तीसरा बड़ा बेस बन गया है। पूर्वोत्तर राज्यों के यात्रियों के लिए अब लोगों को देश के अन्य भागों में जाना आसान हो जाएगा।

Related Articles