बीवी और बहन को हवस को शिकार बनाने वाले NRI की आंख में डाली गई लाल मिर्च, गला काटा

हैदाराबाद। हैदराबाद में अवैध संबंध की वजह से एक एनआरआई की उसके दो चचेरे भाइयों ने हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव जमीन में गाड़ दिया। पुलिस ने NRI बैंकर का शव बरामद करते हुए इस मामले का खुलासा किया है। मृतक पिछले महीने छुट्टियों में घर आया था। वह चार फरवरी से लापता था। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

NRI बैंकर का शव

NRI बैंकर का शव मिलने से मचा हड़कंप

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि नेशनल बैंक ऑफ अबु धाबी में ग्राहक सेवा अधिकारी सैयद इमरान (35) चार फरवरी से ही लापता था। उसका शव गुरुवार को बांदलागुडा इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत से जमीन के नीचे खोद कर निकाला गया है। इस मामले में सैफ बिन साबित बा अबूद और हाशिम अली को गिरफ्तार किया गया है।

लापता होने की दर्ज कराई गई शिकायत

पुलिस उपायुक्त वी. सत्यनारायण ने बताया कि एनआरआई इमरान की मां सईदा अफशान बेटे लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने हत्या के इस मामले को सुलझाने में सफलता हासिल की। प्रारंभिक इमरान को आखिरी बार एक महिला के साथ फलकनुमा में एक मोटरसाइकिल पर देखा गया था।

जांच के दौरान आरोपी को किया गया गिरफ्तार

इस मामले की आगे की जांच के दौरान सैफ को गिरफ्तार किया गया, जिसने अपने बड़े भाई सईद बिन साबित बा अबूद के साथ मिलकर इमरान की हत्या करने का अपराध स्वीकार कर लिया। अबूद कतर में सैन्यकर्मी है. इमरान पहले से ही शादीशुदा था. उसको अपनी पहली शादी से एक बच्चा भी पैदा हुआ है।

आखों में डाली गई लाल मिर्च

इसके बावजूद उसका सईद की पत्नी फातिमा और उसकी बहन के साथ अवैध संबंध थे। अपने घर छुट्टियों पर आए सईद को इन विवाहेतर संबंधों के बारे में पता चला, जिसके बाद उसने अपने भाई के साथ इमरान की हत्या की योजना बनाई। दोनों ने इमरान की आंखों में मिर्ची का पाउडर डाला और गला काट कर उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button