नर्सरी क्‍लास की यह टीचर निकली पोर्न एक्‍ट्रेस

kangana-hotटीचर का दर्जा सबसे ऊपर माना जाता है। हर पैरेंट चाहता है कि उनका बच्‍चा अपने टीचर से जिंदगी जीने का तरीका सीखे। लेकिन अगर वहीं टीचर कुछ ऐसी हरकत करे जो बताने में भी शर्म आए तो कौन मां-बाप चाहेंगे कि उनका बच्‍चा उस टीचर से पढ़े। नर्सरी में पढ़ाने वाली एक टीचर के पोर्न फिल्मों में लिप्त होने की बात सामने आई है।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, सर्बिया के बेलग्रेड नर्सरी स्कूल में पढ़ाने वाली एक टीचर अपने खाली वक्त में पोर्न फिल्मों में काम करती थी। इस बात के खुलासे के बाद बच्चों के पैरेंट्स टीचर को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं।

एक बच्‍चे की मां ने देखा न्‍यूड तस्‍वीर खिंचवाते

खबर के मुताबिक एक दिन एक बच्चे की मां अचानक जब स्कूल में पहुंची तो उसने पाया कि टीचर न्यूड होकर अपनी तस्वीरें खीच रही है। इसके बाद ही पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ। इस मामले की जानकारी उसने स्कूल के हेड को दी। हालांकि स्कूल प्रशासन ने उस महिला टीचर को सस्पेंड नहीं किया। उनका कहना है कि यह हमारे स्कूल के लिए पिछले 3 सालों से काम कर रही है लेकिन अज तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आई।  स्कूल के हेड ने कहा है कि अगर इस तरह के आरोपों में अगर थोड़ी भी सच्चाई निकली तो टीचर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पोर्न साइट पर प्रोफाइल

कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने एक पोर्न साइट पर उस टीचर से मिलती जुलती शक्ल की एक महिला की प्रोफाइल भी देखी है। उस प्रोफाइल पर महिला का नाम वेस्ना लिखा हुआ है। जिसने भी ये प्रोफाइल देखी उन सबका कहना है कि ये उस टीचर की ही प्रोफाइल है।

टीचर ने आरोपों को किया खारिज

टीचर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए अपनी सफाई स्कूल प्रशासन के सामने रखी। उसका कहना है कि वह इस तरह के किसी भी काम में लिप्त नहीं है। उसे डर है कि इस तरह की बातें जब उसके परिवार तक पहुंचेगी तब पता नहीं क्या होगा।

Related Articles

Leave a Reply