ICU में PPE किट पहनकर सपना चौधरी के गाने पर झूमें नर्सिंग कर्मी, प्रशासन में मचा हड़कंप

राजस्थान में अलवर के राजीव गांधी जनरल अस्पताल में कोविड ICU में ड्यूटी के दौरान नर्सिंग कर्मियों के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

राजस्थान: अलवर (Alwar) के राजीव गांधी जनरल अस्पताल (Rajiv Gandhi General Hospital) में कोविड ICU में ड्यूटी के दौरान PPE किट पहनकर नर्सिंग कर्मियों के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नर्सिंग कर्मी सपना चौधरी के धमाकेदार गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में कोविड ICU में नर्सिंग कर्मी पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर सपना चौधरी के गाने ‘काँधे पे दू नली लेके चले दे ताली, काँधे पे मतली लेके चले दे ताली’ पर डांसिंग मूव्स के साथ डांस कर रहे हैं।

डिप्टी कंट्रोलर का बयान

राजस्थान के जिले अलवर में राजीव गांधी जनरल अस्पताल के डिप्टी कंट्रोलर (Deputy controller) ने वीडियो वायरल होने पर बयान दिया कि कल एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कोविड ICU में कुछ नर्सिंग कर्मी डांस करते हुए नजर आए हैं जैसे ही ये संज्ञान में आया है तो इसके लिए एक कमेटी गठित की गई है, जो ये जांच करेगी कि ये क्यों और किस लिए किया गया है।

यह भी पढ़ेकेंद्र सरकार ने Twitter को पाकिस्तानी-खालिस्तानी अकाउंट बंद करने के दिए आदेश

कोविड ICU में PPE किट पहनकर नर्सिंग कर्मी के डांसिग का वीडियो वायरल होने पर कुछ लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं तो कुछ लोग इस वीडियो पर सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अस्पताल में ऐसी लापरवाही कैसे हो सकती है। अस्पताल के डिप्टी कंट्रोलर ने कहा है कि यह वीडियो कैसे बना इसकी जांच कि जाएगी।

जानकारी के मुताबिक पीएमओ (PMO) ने 3 सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है। जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे कि कार्यवाही शुरू कि जाएगी। राजीव गांधी जनरल अस्पताल, राजस्थान के अलवर जिले का सबसे बड़ा अस्पताल है।

यह भी पढ़े: Board Exam Date 2021: UP में छात्रों के लिए खुले स्कूल, अध्यापकों में दिखा उत्साह

Related Articles

Back to top button